1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mokama mla anant singh rjd latest news in double murder case bihar skt

Bihar News: दोहरे हत्याकांड में बाहुबली विधायक अनंत सिंह बरी, सबूतों के अभाव में अदालत ने दी राहत

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक दोहरे हत्याकांड मामले में बरी कर दिया गया है. सबूतों के अभाव में अदालत ने विधायक को बरी किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह
मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह
File

मोकामा के विधायक व बाहुबली नेता अनंत सिंह को दोहरे मर्डर केस में बरी कर दिया गया. बुधवार को एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश त्रिलोकी दुबे की अदालत ने ये फैसला सुनाया. साक्ष्य के अभाव में अनंत सिंह व दो अन्य आरोपितों को बरी किया गया.

भदौर थाना क्षेत्र की एक हत्या के मामले में अदालत ने अनंत सिंह, बकमा गांव निवासी हरि सिंह और छोटन सिंह को बरी किया है. घटना 30 अक्टूबर 2015 की है. थाना क्षेत्र के बकमा गांव में प्रेम कुमार सिंह और उनके चाचा जवाहर सिंह की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी. इसमें जवाहर सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि प्रेम सिंह की मौत इलाज के दौरान हुई थी.

घायल प्रेम सिंह ने अपना बयान दर्ज कराया था. जिसमें विधायक अनंत सिंह का भी जिक्र किया गया था. प्रेम सिंह के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ था. साथ ही अभियोजन पक्ष ने 10 लोगों को गवाह बनाया था. चिकित्सक और अनुसंधानकर्ता को छोड़कर 8 गवाह विरोधी हो गये. सबूतों के अभाव में अदालत ने तीन आरोपितों को बरी कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनंत सिंह पर 2016 में आरोप पत्र दाखिल हुआ था. अभी अन्य 10 आरोपितों पर ट्रायल चल ही रहा है. बता दें कि अनंत सिंह अभी जेल में कैद हैं. पिछले साल 2020 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने राजद के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीतकर विधानसभा पहुंचे थे. घर के अंदर AK-47 रखने के आरोप में अनंत सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें