1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. madan sonar became criminal after court martial from indian army news of bihar crime news buxar samachar skt

Bihar: हिंदुस्तानी फौजी का हुआ कोर्ट मार्शल तो बन गया कुख्यात अपराधी, जानिये मदन सोनार की कहानी

कुख्यात लुटेरा मदन सोनार गिरफ्तार कर लिया गया है. बक्सर पुलिस ने गुरुवार को उसे झारखंड के देवघर से धर दबोचा. मदन सोनार के खिलाफ करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं. लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले मदन सुनार ने कोर्ट मार्शल होने के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोर्ट मार्शल के बाद कुख्यात अपराधी बना मदन सोनार हुआ गिरफ्तार
कोर्ट मार्शल के बाद कुख्यात अपराधी बना मदन सोनार हुआ गिरफ्तार
सोशल मीडिया

Bihar Crime News: कुख्यात लुटेरा मदन सोनार गिरफ्तार कर लिया गया है. बक्सर पुलिस ने गुरुवार को उसे झारखंड के देवघर से धर दबोचा, जिसे बक्सर लाया गया. मदन सोनार अपराध जगत में बहुत पुराना नाम है. उसके खिलाफ करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं. मदन ने ज्यादातर ट्रेन में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है. कभी वह गिरोह बनाकर पटना से मुगलसराय के बीच ट्रेन के यात्रियों को लूटा करता था.

एक समय था जब ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम दे वह रेल पुलिस से लेकर रेल यात्रियों के लिए सिरदर्द बन चुका था. हालांकि उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा गया, लेकिन जेल से छूटकर बाहर निकलते ही मदन फिर अपनी राह पर चलने लगा. अब उसने अपराध का तरीका बदल दिया और सोना-चांदी लूटने लगा.

बिहार और यूपी के कई जिलों में लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले मदन सुनार ने कोर्ट मार्शल होने के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था. उसने पुलिस को बताया कि करीब 15 से 18 साल पहले वह फौज में नौकरी करता था. करीब उसने 2 साल तक फौज में नौकरी की इसके बाद उसका कोर्ट मार्शल हो गया. कोर्ट मार्शल होने के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा. जहां उसने पहले ट्रेनों में लूटपाट की घटना को अंजाम देना शुरू किया. धीरे-धीरे उसका मनोबल बढ़ता गया तो उसने बक्सर समेत बिहार के कई जिलों और यूपी के कुछ जिलों में लूट की घटना को अंजाम दिया.

जेल जाने के दौरान गिरफ्तार अपराधी ने मीडिया को बताया कि वह सेना में नौकरी करता था. जहां पर किसी बात को लेकर कोर्ट मार्शल हुआ था. कोर्ट मार्शल के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा. अपराधी का कहना है कि उसे अपराध की दुनिया में लाया गया है. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि मदनपुरा वाले फौज में नौकरी करता था उससे कोर्ट मार्शल होने के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा. उसे अपराध की दुनिया में कोई अन्य अपराधी लाया था. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

लूट और डकैती के कुख्यात अपराधी मदन सुनार को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. कुख्यात मदन सुनार के खिलाफ स्थानीय जिला समेत आरा, यूपी के गाजीपुर और वारणसी में लूट की वरदात को अंजाम देता था. गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ जिला समेत आरा और यूपी के कई थाना में लूट और डकैती के मामले दर्ज हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें