1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. love affair lover first filled the demand of girlfriend then both hanged sensation spread in the village rdy

Bihar News: प्रेमी ने पहले प्रेमिका की मांग भरी, फिर दोनों ने लगा ली फांसी, गांव में फैली सनसनी

दोनों के परिजनों थाने में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की है. लालाबिगहा के झलक प्रसाद यादव का बेटा कृष्‍णा यादव (22वर्ष) और गांव के ही अनिल साव की बेटी नीतू कुमारी (18वर्ष) के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटनास्थल पर जुटी लोगों  की भीड़ व रोते-बिलखते परिजन.
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ व रोते-बिलखते परिजन.
प्रभात खबर

मसौढ़ी. लालाबिगहा गांव में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर शनिवार देर रात गले में फंदा डाल महुआ के पेड़ से एक साथ झूल गये. सुबह दोनों का शव पेड़ लटकता देख पूरे में गांव में सनसनी फैल गयी. घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गयी. सूचना पर पुलिस ने दोनों का शव उतार पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हालांकि दोनों के परिजनों थाने में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की है. लालाबिगहा के झलक प्रसाद यादव का बेटा कृष्‍णा यादव (22वर्ष) और गांव के ही अनिल साव की बेटी नीतू कुमारी (18वर्ष) के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को थी. दोनों के परिजन उन्हें अलग करना चाह रहे थे. इसी के चलते झलक प्रसाद ने अपने बेटे कृष्णा की शादी कर दी थी. 26 जनवरी को कृष्णा की शादी परसा बाजार थाना के ठूठीपुर निवासी अखिलेश प्रसाद यादव की बेटी ज्योति कुमारी से हुई थी. बताया जाता है कि शादी के बाद भी कृष्‍णा अपनी प्रेमिका से मिलता रहा. इधर नीतू के परिजन भी उसकी शादी धनरूआ के एक गांव में तय कर दी थी. नीतू की शादी मई में होने वाली थी.

प्रेम प्रसंग का मामला

इधर, शनिवार की देर रात प्रेमी युगल घर से निकले और गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास कृष्‍णा ने नीतू की मांग में सिंदूर भर शादी की रस्‍म अदा की. इसके बाद कृष्‍णा गले में मफलर और नीतू अपने गले में दुपट्टे डाल फंदे से झूल गये. सुबह एक महिला की नजर पेड़ से लटकते शव पर पड़ी और परिजनों को सूचना दी. इधर कृष्‍णा के परिजनों ने नीतू के परिजनों पर दोनों की हत्‍या कर शव को लटका देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने हत्‍या से इन्कार किया है. थानाध्‍यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों ने आत्‍महत्‍या की है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है.

मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा था कि उजड़ गया सिंदूर

कृष्णा की शादी सवा महीना पहले 26 जनवरी को ही हुई थी. उसकी नव नवेली दुल्हन ज्योति के हाथ का मेहंदी का रंग अभी फीका भी नहीं पड़ा था की उसकी मांग का सिंदूर उजड़ गया. ज्योति अपने पति के शव के पास आकर लिपट दहाड़ मार कर चीत्कार मारने से मौजूद लोगों की भी आंख नम हो गयीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें