1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. loot of 12 lakhs from courier company in patna latest crime news four criminals together executed this incident bihar crime update news

राजधानी पटना में दिनदहाड़े 12 लाख की लूट, चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुरियर सेंटर में लूट के बाद मामले की जां‍च करती पुलिस
कुरियर सेंटर में लूट के बाद मामले की जां‍च करती पुलिस
प्रभात खबर

पटना. हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार को राजधानी पटना में दिनदहाड़े 12 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. यह घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना के संदलपुर आदिवासी कॉलोनी की है. पुलिस के अनुसार 4 बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. वे कुरियर सेंटर में आए और वहां पर उपस्थित तीन लोगों को सबसे पहले गन प्वाइंट पर लेकर किचेन में बंद कर दिया और फिर कंपनी के रखे 12 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

दिनदहाड़े लूट की इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत की स्थिति उत्पन्न हो गई है. इधर, मामले की सूचना मिलते ही आलमगंज थाने की पुलिस सहित सीनियर पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है लेकिन, लेकिन फिलहाल कुछ भी पता नहीं चल पाया

XPRESS BEES नाम की कुरियर कंपनी का पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के एक मकान के ग्राउंड फ्लोर पर ऑफिस है. कुरियर कंपनी सुबह में खुलने पर ऑफिस के कई स्टाफ पहुंच चुके थे. इसी क्रम में हथियारबंद चार अपराधी ऑफिस के अंदर घुसे. सभी ने अपने चेहरे को नकाब से कवर कर रखा था.

पिस्टल दिखाकर वहां मौजूद सभी लोगों को किचेन में बंद कर दिया. इसके बाद शनिवार और रविवार के कलेक्शन को कैश काउंटर से सारे रुपया लेकर आराम से वहां से फरार हो गए. जाते वक्त उन लोगों ने ऑफिस में लगे सीसीटीवी का डीभीआर मशील भी लेकर चलते बने. ताकि पुलिस उनको पहचान नहीं पाए.कुरियर कंपनी करीब 12 लाख रुपए की लूट बता रही है, जबकि पुलिस का कहना है कि कुरियर कंपनी से 10 लाख रुपए की लूट हुई है. घटना के बाद पटना के सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार भी पहुंचे और कुरियर कंपनी के हर एक स्टाफ से पूछताछ की है. इधर, एसटीएफ की एक टीम अपराधियों को पूरे क्षेत्र में खंगाल रही है, ताकि उन्हें उस रूट में लगे CCTV कैमरे से कुछ सुराग मिले.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें