1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. latest crime news patna police involved in the murder of travel company owner ajay shukla girl and land dispute rjs

लड़की और जमीन विवाद में उलझी पटना पुलिस, पढ़िए सिर और छाती में क्यों अपराधियों ने दागी 9 गोलियां ?

बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार की सुबह ट्रैवल कंपनी के मालिक अजय शुक्ला को गोलियों से भून दिया. सिर और छाती में 9 गोलियां दागी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजय शुक्ला  की फाइल फोटो
अजय शुक्ला की फाइल फोटो
सोशल मीडिया

पटना. बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार की सुबह ट्रैवल कंपनी के मालिक अजय शुक्ला को गोलियों से भून दिया. सिर और छाती में 9 गोलियां दागी. आस- पास के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वे सभी फरार हो गए. इधर, अस्पताल पहुंचने से पहले ही अजय की मौत हो गई. आस- पास के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. पुलिस के अनुसार अजय नालंदा के सोनिया गांव थाना क्षेत्र के तेल्हाड़ा गांव का रहने वाला था. उसके पिता पटना मौसम विभाग में काम किया करते थे. अपराधियों के अंधाधुंध फायरिंग के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत है.

क्यों हुई हत्या

अपराधियों ने अजय की क्यों हत्या कर दी. इसपर फिलहाल पुलिस चुप है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि हत्या लड़की या जमीन विवाद के कारण हुई है. अजय पर कुछ दिन पहले एक लड़की को लेकर फरार होने का आरोप है. पुलिस को शक है कि इससे नाराज लड़की के परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया हो. जबकि एक अन्य सूत्र का कहना है कि हत्या के बाद पुलिस ने अजय के दानापुर स्थित घर से कुछ जमीन के कागज मिले हैं. जमीन के सभी कागज विभन्न लोगों के नाम से है. पुलिस अब इसकी जांच कर रही है कि कहीं जमीन विवाद के कारण तो अजय की हत्या की गई है. चार भाइयों में सबसे बड़े संजय शुक्ला के बाद अजय दूसरे नंबर पर था. अन्य दो भाइयों में गुड्डू शुक्ला और पन्नू शुक्ला गांव में ही रहकर बिजनेस करते हैं. सात साल पहले अजय शुक्ला की शादी हुई थी, लेकिन उन्हें अब तक कोई संतान नहीं है.

पूजा कर घर लौट रहा था

अजय शुक्ला पटना के बेऊर थाना क्षेत्र स्थित महावीर कॉलोनी के मन्दिर से पूजा कर घर लौट रहा था. इसी क्रम में अपराधियों ने उसे निशाना बनाते हुए उसपर हमला कर दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, अजय को अपराधियों ने सिर, सीना सहित शरीर के कई हिस्सों में 9 गोलियां मारी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें