1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav virtual meeting today with rjd mp and mla of bihar news tejaswi yadav will also present in meeting skt

थोड़ी ही देर में राजद के सांसदों और विधायकों से वर्चुअल संवाद करेंगे लालू यादव, जानें क्या है उद्देश्य

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव, लालू यादव
तेजस्वी यादव, लालू यादव
FIle pic

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की आज लंबे समय के बाद बिहार की राजनीति में सीधी एंट्री होगी. जेल से जमानत पर बाहर आए लालू यादव अभी अपनी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर हैं. वो आज रविवार को कुछ ही घंटे बाद दोपहर दो बजे बिहार के सभी विधायकों एवं और हालिया विधानसभा चुनाव में हारे हुए राजद प्रत्याशियों से वर्चुअल तरीके से रूबरू होंगे़ इस दौरान वह संवाद भी करेंगे़

इस वर्चुअल संवाद के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की विशेष मौजूदगी रहेगी. राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बताया कि यह कोई मीटिंग नहीं होगी़ कोरोना में वह बतौर अभिभावक अपने प्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के सामने रूबरू होंगे़ प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि यह संवाद बेहद खास होगा़ इसमें केवल जीते विधायक, हराये गये राजद प्रत्याशी, एमएलसी, राज्य सभा सदस्य ही मौजूद रहेंगे़ इस संवाद में प्रदेश की कार्य समिति के लोगों को भी शामिल नहीं किया जायेगा़.

वहीं जदयू ने इस वर्चुअल संवाद पर निशाना साधा है और विपक्ष पर सवाल खड़े किए हैं. जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कोरोना संकटकाल के इस दौर में हो रहे वर्चुअल मीटिंग को संवेदनहीनता की पराकाष्ठा बताया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां बिहार की जनता कोरोना से लड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ लालू यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव राजनीतिक एजेंडा तय करने के लिए वर्चुअल मीटिंग करने जा रहे हैं. उन्होंने इसे करप्शन मीटिंग तक कह दिया.

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हाल में ही जमानत पर रिहा हुए हैं. चारा घोटाला के एक मामले में उन्हें रांची हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. जिसके बाद एम्स में अपना इलाज करा रहे लालू यादव को अस्पताल से भी छुट्टी दे दी गई और वो अभी अपनी बेटी मीसा भारती के पास ही उनके दिल्ली स्थित आवास पर हैं. लंबे समय के बाद वो अपने विधायकों व अन्य नेताओं से संवाद करेंगे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें