1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav using mobile phone in rims hospital ranchi paying ward bjp mp sushil modi tweet on lalu yadav calling to rjd mla to make government in bihar skt

रांची के रिम्स अस्पताल से फोन कर सरकार गिराने की चाल खेल रहे हैं लालू यादव? सुशील मोदी ने फिर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा सांसद सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो  लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा
भाजपा सांसद सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा
FILE PIC

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा के वर्तमान सांसद सुशील मोदी(Sushil kumar modi) ने फिर एक बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu prasad yadav ) पर हमला बोला है. उन्होंने लालू यादव पर अस्पताल के पेइंग वार्ड में मोबाइल का इस्तेमाल करने का आरोप लगााया है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि लालू यादव रांची के रिम्स(Rims Hospital Ranchi ) अस्पताल से फोन के जरिए राजद नेताओं को निर्देश देकर बिहार में जोड़-तोड़ का प्रयास कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने लालू यादव के उपर रांची के रिम्स अस्पताल में नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने का आरोप अपने ट्वीट के जरिए किया है. इस क्रम में उन्होंने आरोप लगाते हुए लिखा कि " सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिए लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़-तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं.

इस आरोप के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मची हुई है. बता दें कि हाल में ही सुशील मोदी ने लालू यादव के उपर आरोप लगाया था कि वो फोन कर भाजपा के विधायक को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी जारी कर दिया था. जिसे कथित रूप से लालू प्रसाद यादव और भाजपा विधायक ललन पासवान के बीच का बताकर दावा किया गया था. जिसके बाद राजद पर राजनीतिक हमले तेज हो गए थे. वहीं रांची में भी प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हुए थे.

गौरतलब है कि लालू यादव को हाल में ही कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए पेइंग वार्ड से रिम्स के डायरेक्टर बंगला में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप ने जब तूल पकड़ा तो उन्हें वापस पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. जहां डॉक्टरों की देख-रेख में अभी उनका इलाज चल रहा है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें