1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav latest news as rjd supremo lalu yadav to come bihar today for bihar upchunav news skt

ढाई साल बाद आज बिहार आ रहे लालू यादव, आरजेडी सुप्रीमो के एंट्री से गरमायी सूबे की सियासत

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu Yadav News) आज रविवार को बिहार आएंगे. आरजेडी सुप्रीमो ढाई साल के बाद अपने घर लौट रहे हैं. उनके आगमन को लेकर प्रशंसकों और समर्थकों में उत्साह है. वहीं उपचुनाव की राजनीति गरमा गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव
फाइल फोटो

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ढाई साल बाद रविवार को पटना आ रहे हैं. दोपहर दो बजे की फ्लाइट से पूर्व सीएम राबड़ी देवी एवं पुत्री सांसद मीसा भारती भी उनके साथ आ रही हैं. वे दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास में ही रह रहे थे.

तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर उपचुनाव के समय लालू की घर वापसी को उनकी राजनीतिक गतिविधियों में प्रत्यक्ष भागेदारी के रूप में भी देखी जा रही है. सोमवार को राजद के दिग्गज नेताओं के साथ वे घर पर बैठक कर सकते हैं.

बिहार में उपचुनाव का घमासान अब तेज हो चुका है. आखिरी सात दिनों के अंदर अब सभी दलों ने अपने प्रचार को जोर पकड़ा दिया है.राजद नेता तेजस्वी यादव भी लगातार क्षेत्र में कैंप कर रहे हैं.

वहीं कांग्रेस भी इस बार राजद के सामने प्रतिद्वंदी बनकर खड़ी हो गई है. युवा नेता कन्हैया कुमार भी स्टार प्रचारक बनकर मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए कूद गये हैं. बिहार आते ही उन्होंने इशारे ही इशारे में राजद और तेजस्वी पर तीखे हमले भी किये हैं.

लालू यादव के बिहार आगमन को लेकर सूबे की राजनीति एकबार फिर गरमा गयी है. हालांकि इस बार लालू प्रसाद चुनावी मैदान में जाएंगे या घर बैठकर ही फिल्ड सेट करेंगे, इसे लेकर संशय बरकरार है. डॉक्टर के सलाह के मुताबिक ही वो आगे का कदम उठाएंगे.

बता दें कि इससे पहले भी लालू प्रसाद के बिहार आगमन को लेकर तैयारी हो गयी थी लेकिन सेहत का हवाला देते हुए उन्होंने अपना प्रोग्राम कैंसिल कर लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें