1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. internet service is expected to be restored in all the districts of bihar from tomorrow

बिहार के सभी जिलों में कल से इंटरनेट सेवा बहाल होने के आसार, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

सेना में भर्ती के लिए बनी अग्निपथ योजना के खिलाफ सूबे में चल रहे हंगामा-प्रदर्शन की वजह से 20 जिलों में इंटरनेट व सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लगायी गयी पाबंदी मंगलवार से हटायी जा सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के सभी जिलों में कल से इंटरनेट सेवा बहाल होने के आसार
बिहार के सभी जिलों में कल से इंटरनेट सेवा बहाल होने के आसार
Twitter

सेना में भर्ती के लिए बनी अग्निपथ योजना के खिलाफ सूबे में चल रहे हंगामा-प्रदर्शन की वजह से 20 जिलों में इंटरनेट व सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लगायी गयी पाबंदी मंगलवार से हटायी जा सकती है. सोमवार की देर शाम तक किसी जिले से पाबंदी को बढ़ाने का प्रस्ताव नहीं मिलने की वजह से यह कदम उठाये जाने के आसार हैं. इसके साथ ही प्रशासन को भी सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है.

20 जिलों में इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध

एडीजी (मुख्यालय) जेएस गंगवार ने कहा कि सोमवार की आधी रात तक 20 जिलों में इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध है. कोई निर्णय लिये जाने पर जानकारी दी जायेगी. मालूम हो कि राज्य सरकार ने हंगामा बढ़ने पर अफवाहों पर रोक लगाने के लिए पहले 17 जून को 15 जिलों में और फिर 19 जून को पांच अन्य जिलों में सोशल नेटवर्किंग साइट के संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया था.

भारत बंद बिहार में शांतिपूर्ण

पुलिस मुख्यालय के मुताबिक सोमवार को विभिन्न संगठनों द्वारा आहूत भारत बंद बिहार में शांतिपूर्ण रहा. कहीं से भी विधि-व्यवस्था को लेकर अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली. मुख्यालय ने बताया कि विगत पांच दिनों में सरकारी संपत्ति नष्ट करने व आगजनी-तोड़फोड़ करने के मामले में कुल 161 एफआइआर दर्ज की गयी है. इनमें 922 अराजक तत्वों को गिरफ्तार किया गया.

शांति बनाये रखने की अपील 

विधि-व्यवस्था को लेकर जिलों में बिहार पुलिस के अतिरिक्त अर्द्धसैनिक बलों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. पुलिस मुख्यालय ने आम लोगों से अपील की है कि वे शांति बनाये रखने में प्रशासन का सहयोग करें.

कहां बंद है इंटरनेट सेवाएं 

बिहार के जिन जिलों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है उसमे कैमूर, भोजपुर, रोहतास, औरंगाबाद, बक्सर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, नवादा, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली, सारण, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, गया, मधुबनी, जहानाबाद, शेखपुरा और खगड़िया शामिल है. इन सभी जिलों में कल से इंटरनेट सेवा बहाल होने के आसार दिख रहे हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें