1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. innocent died in patna due to falling in a pit dug for piling uproar on ashok rajpath patna news skt

पटना में लापरवाह सिस्टम ने ली मासूम की जान, पाइलिंग के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरने से हुई मौत, हंगामा

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र में मिरचाई घाट पर पाइलिंग के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरकर एक मासूम की मौत हो गयी. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने- बुझाने में जुटी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मासूम की मौत के बाद परिजनों में कोहराम
मासूम की मौत के बाद परिजनों में कोहराम
prabhat khabar

पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सिटी के चौक थाना क्षेत्र में मिरचाई घाट पर पाइलिंग के लिए किए गए गढ्ढे में गिरकर मासूम की मौत हो गयी. मृतक बच्चे की पहचान छोटू राय के पुत्र आयुष कुमार के रूप में की गई है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने अशोक राजपथ पर विरोध प्रदर्शन किया है. शहीद भगत सिंह चौक पर प्रदर्शन और सड़क जाम किया गया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में लगी है.

बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में पाइलिंग के लिए कई गड्ढे खोदकर खुला छोड़ दिये गये हैं. ये गड्ढे बड़ी अनहोनी को बुलावा देते हैं और इसी का शिकार आज एक मासूम बन गया. बताया जाता है कि गुरुवार को आयुष खेलते हुए इस तरफ आ गया और अचानक इस गड्ढे में गिर गया. जबतक लोगों ने उसे बाहर निकाला उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें