1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. husband planned to sold her wife as she ran away with boyfriend to bihar police news skt

पत्नी को बेचने के फिराक में था पति, प्रेमी संग भागकर पहुंची बिहार, अब दिल्ली पुलिस की मामले में एंट्री

अपने पति की प्रताड़ना झेल रही एक महिला को जब यह शक हुआ कि उसका पति उसे बेचने की फिराक में है तो वो अपने प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली से बिहार पहुंच गयी. अब महिला का बयान दर्ज कराने पुलिस उसे दिल्ली ले गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस व दिल्ली पुलिस
बिहार पुलिस व दिल्ली पुलिस
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर: पति के हाथों बिकने से बची नॉर्थ दिल्ली के हजारीबाद की विवाहिता ने पुलिस को कई बातों की जानकारी दी है. काजी मोहम्मदपुर थाने पर दिल्ली पुलिस ने विवाहिता से पूछताछ की. उसने पति द्वारा किये जा रहे जुल्म की जानकारी दी. उसने बताया है कि पति उसके साथ हमेशा मारपीट करता था. उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. इसमें वह काफी डिप्रेशन में चली गयी थी.

पीड़िता ने बताया कि पिछले साल नवंबर में वह अपने घर पर थी. इस दौरान उसे भनक लगी कि उसका पति उसे बेचने की तैयारी कर रहा था. पति उसे गुमराह कर उसका सौदा कर रहा है. इसके बाद वह अपने प्रेमी संग दिल्ली से जान बचाकर फरार हो गयी.

वहां से भागकर मुजफ्फरपुर में आकर महिला अपने प्रेमी के साथ काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा मोहल्ला में किराये पर कमरा लेकर रह रही थी. बीते सप्ताह उनदोनों की संदिग्ध गतिविधि को देखकर मकान मालिक को शक हुआ. उन्होंने तिरहुत रेंज के आइजी पंकज सिन्हा से शिकायत की.

आइजी के आदेश पर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने जांच की. साथ ही रविवार को युवती और उसके पिता से गहनता से पूछताछ की. दिल्ली पुलिस को भी इसकी सूचना दी गयी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस दोपहर में मुजफ्फरपुर पहुंची.

काजीमोहम्मदपुर थाने जाकर युवती को अपने कब्जे में ले लिया. पूछताछ के बाद महिला को लेकर दिल्ली पुलिस रवाना हो गयी. बताया जाता है कि युवती बालिग थी. काजीमोहम्मदपुर थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि दिल्ली पुलिस कोर्ट में उसका बयान दर्ज करायेगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें