1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. firing against robbery drug dealer injured in patna

लूट के विरोध पर फायरिंग, दवा कारोबारी हुआ घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लूट के विरोध पर फायरिंग, दवा कारोबारी हुआ घायल
लूट के विरोध पर फायरिंग, दवा कारोबारी हुआ घायल
ट्वीटर

मोकामा : राजेंद्र सेतु पर लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में चास (बोकारो) का दवा कारोबारी बिनोद कुमार घायल हो गया. यह घटना सोमवार की अहले सुबह में हुई. हालांकि अन्य वाहन चालकों के जुट जाने पर बदमाश लूटपाट में कामयाब नहीं हो सके. हथिदह पुलिस ने कारोबारी को अविलंब बेगूसराय के अस्पताल में भर्ती कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक बिनोद कारोबार के सिलसिले में अपनी कार से बीहट (बेगूसराय) आये थे. वहीं यहां से वह किसी व्यवसायी से मिलने जमुई जा रहे थे. इस बीच वह सेतु पर जाम में फंस गये. अचानक तीन-चार बदमाश दवा कारोबारी की कार के पास आ धमके. उन्होंने कार के गेट का शीशा खोलने का इशारा किया. बदमाशों के हाथ में हथियार देख कारोबारी उनकी मंशा को भांप लिया. वहीं कार का गेट व शीशा खोलने से इन्कार कर दिया.

इससे गुस्साये एक बदमाश ने कारोबारी पर फायरिंग कर दी. गोली कार के गेट का शीशा तोड़ती हुई कारोबारी के बांह में लग गयी. बदमाश लूटपाट करते इससे पहले ही फायरिंग की आवाज सुनकर अन्य वाहनों के चालक जुटने लगे. बदमाश अपने आप को घिरता पाकर रेलवे लाइन के रास्ते मौके से फरार हो गये. इसी बीच गश्ती दल के जवान भी घटना स्थल पर पहुंच गये. वहीं बदमाशों का पीछा शुरू किया. लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर सभी बदमाश फरार हो गये. घायल व्यवसायी की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस इस मामले में एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस घटना बेगूसराय के सिमरिया बिंद टोली के बदमाश शामिल थे. उनकी जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें