1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. executive chairman of legislative council awadhesh narayan singh corona positive admitted to aiims

विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पाजिटिव, एम्स में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अवधेश नारायण सिंह, कार्यकारी सभापति, बिहार विधान परिषद
अवधेश नारायण सिंह, कार्यकारी सभापति, बिहार विधान परिषद
फाइल फोटो

पटना : बिहार में कोरोना संकट की चपेट में विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह भी आ गये. शनिवार को दो दिनों से तेज बुखार से तप रहे सभापति अवधेश नारायण सिंह को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है. उनकी पत्नी भी कोरोना पाजिटिव पायी गयी हैं. उन्हें भी एम्स में इलाज के लिए कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है.

परिजनों के मुताबिक अवधेश नारायण सिंह को दो-तीन दिनों से तेज बुखार था. शुक्रवार को उन्होंने कोरोना की जांच करायी थी. देर शाम रिपोर्ट आयी तो वो पति-पत्नी दोनों कोरोना पाजिटिव पाये गये.

इसके बाद शनिवार की दोपहर पटना एम्स में इलाज के लिए ले जाया गया, उन्हें कोविड आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. वहीं, एएन सिंह के दूसरे परिजनों को होम कोरेंटिन किया गया है.

सभापति एएन सिंह के पहले सरकार में मंत्री और भाजपा के नेता विनोद कुमार सिंह भी कोरोना पाजिटिव पाये गये और उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है.

इसके पहले राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह भी कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. अब इलाज के बाद रिपोर्ट निगेटिव पाये जाने पर उन्हें घर भेज दिया गया है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें