1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. criminals bombed patna city five injured patna update crime news rjs

Patna Crime News: पटना सिटी में वर्चस्व को लेकर बमबारी, पांच लोग गंभीर रुप से जख्मी

पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बरगद खा अखाड़ा मुहल्ला में आपसी विवाद में दोनों ओर से बम चलने से पांच लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. पुलिस सभी जख्मी को एनएमसीएच में भर्ती कराया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना सिटी में बमबारी के बाद उपस्थित लोग
पटना सिटी में बमबारी के बाद उपस्थित लोग
प्रभात खबर

पटना. पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बरगद खा अखाड़ा मुहल्ला में वर्चस्व को लकेर हुई बमबारी में पांच लोगों के जख्मी होने की सूचना है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. पुलिस सभी जख्मी को एनएमसीएच में भर्ती कराया है. इस घटना के बाद भय की स्थिति उत्पन्न हो गई है. आस पास के लोगों ने अपने को घरों में कैद कर लिया है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मो. सोनू और मो. राजा के बीच काफी समय से वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था. रविवार को आरोप है कि मो. सोनू अपने साथियों के साथ आया और मो. राजा को निशाना लेकर बमबारी किया और फिर वहां से फरार हो गया. बमबारी में पांच लोगों के जख्मी होने की सूचना आ रही है. लेकिन, अभी तक मो. राजा और इमत्याज ही एनएमसीएच पहुंचे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि तीन अन्य लोगों का प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है. पुलिस उनको पता लगा रही है. इधर, अपराधियों की पहचान के लिए आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है. लेकिन, अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई विशेष सफलता नहीं मिली है. पुलिस का दावा है कि अपराधियों को शीघ्र पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

(खबर अपडेट हो रही है)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें