1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus in bihar latest news update 30 state bank personnel corona infected in patna

Coronavirus in Bihar: पटना में स्टेट बैंक के 30 कर्मी हुए कोरोना संक्रमित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्टेट बैंक के 30 कर्मी हुए कोरोना संक्रमित
स्टेट बैंक के 30 कर्मी हुए कोरोना संक्रमित
Prabhatkhabar

पटना : स्टेट बैंक की विभिन्न शाखाओं के 30 अधिकारी व कर्मचारी सोमवार को कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. सबसे अधिक बोरिंग रोड शाखा में कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. यहां तैनात 16 कर्मचारी व अधिकारियों में से 13 पॉजिटिव पाये गये हैं. इसके बाद बैंक में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसके अलावा बिहार वेटनरी कैंप शाखा, दानापुर छावनी शाखा, सगुना मोड़ शाखा, दानापुर बाजार शाखा, बहादुरपुर शाखा के एक-एक कर्मचारी और अधिकारी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इसके बाद इन शाखाओं को मंगलवार के लिए बंद कर दिया गया है, ताकि सैनिटाइजेशन हो सके. मिली जानकारी के अनुसार सगुना मोड़ ब्रांच की एक महिला अधिकारी तथा गार्ड भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

इसके अलावा एलसीपीसी सेल के तीन कर्मचारी के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिलते ही कर्मचारियों और अधिकारियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया और कर्मचारी और अधिकारी कार्यालय परिसर से बाहर निकल गये. वहीं दूसरी ओर यूनियन बैंक की मुख्य शाखा तथा आरएलसी एग्जीबिशन रोड के आठ कर्मचारी व अधिकारी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के 75 अधिकारी और कर्मचारियों ने कैंप में सोमवार को कोरोना टेस्ट करवाया. यह कैंप बैंक अंचल कार्यालय परिसर लगाया गया. मिकई अधिकारियों ने कैंप में टेस्‍ट न करा कर निजी लैब में टेस्ट कराया.

पटना सिटी में मिले 44 और संक्रमित मरीज

प्रशासन की ओर से कोरोना की जांच का दायरा बढ़ाने के बाद संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला पटना सिटी में कायम है. अस्पताल व अन्य केंद्रों पर चलायी गयी जांच में एक साथ 44 लोगों के संक्रमित होने का मामला फिर सामने आया है. सिविल सर्जन डॉ राजिकशोर चौधरी ने भी संक्रमित होने की पुष्टि की है. स्थिति यह है कि किसी मुहल्ले में एक ही परिवार के आठ सदस्य, तो कहीं चार व तीन सदस्य मिले हैं.

प्रशासन की ओर से जारी जांच रिपोर्ट में पादरी की हवेली में भी आठ मरीज मिले हैं, जो एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. इसी प्रकार काली स्थान बाललीला गुरुद्वारा के पास एक ही परिवार में आठ व दो वर्ष के दो बच्चों के साथ 23 वर्ष की महिला संक्रमित पायी गयी है. मालसलामी सिमली छोटी मंदिर के पास एक ही परिवार के चार सदस्य, आलमगंज में एक ही परिवार के दो सदस्य के साथ एक अन्य मरीज मिले हैं. श्री गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल के प्रबंधक शब्बीर खान की मानें तो जिन मुहल्लों में मरीज मिले है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें