1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. child theft purse in party of patna maurya hotel cctv footage recorded of ring ceromancy skt

Patna News: सगाई समारोह के दौरान जेवर व कैश से भरा पर्स लेकर फरार हुआ शातिर बच्चा, घटना CCTV में कैद

पटना में एक सगाइ समारोह के दौरान एक बच्चे ने होटल मौर्या में लेडिज पर्स पर अपना हाथ साफ कर लिया. इसमें जेवरात के साथ नगद भी थे. सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
CCTV में कैद हुई चोरी की घटना
CCTV में कैद हुई चोरी की घटना
प्रभात खबर

पटना के शादी समारोह में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले गोपालपुर, फिर राजीव नगर में बैक टू बैक दो चोरियां इसके बाद बुद्धा कॉलोनी और अब गांधी मैदान थाना क्षेत्र के होटल मौर्या में ऐसी घटना घटी है. घटना के बाद एक तरफ जहां होटल के मैनेजमेंट का पूरा सिस्टम जांच में जुट गया है, तो वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन बच्चा गिरोह को खोजने में जुट गया है. यह पूरी घटना रविवार को होटल मौर्या में सगाई कार्यक्रम के दौरान हुई है.

दरअसल एक 12 वर्षीय बच्चे ने लोगों की मौजूदगी में लेडिज पर्स पर अपना हाथ साफ कर दिया है. पर्स में दो लाख के जेवरात, 15 हजार रुपये कैश व उपहार स्वरूप दिया गया लिफाफा भी रखा था. मौर्या होटल में अगमकुआं थाना क्षेत्र की बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी निवासी मयंक सिन्हा के बड़े भाई हर्षित सिन्हा की सगाई कार्यक्रम था. मयंक सिन्हा ने इस मामले में गांधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. हालांकि इससे पहले हुए मामलों में भी पुलिस अब तक किसी को नहीं गिरफ्तार कर पायी है.

इस मामले की जानकारी देते हुए मयंक सिन्हा ने बताया कि ग्रे रंग की पर्स मेरी मां के पास थी. कार्यक्रम में आयी हुई अन्य महिलाओं के साथ वह बात कर रही थीं और टेबल पर पर्स रख सगाई कार्यक्रम देख रही थीं. वहीं पीछे बैठा लाइजनिंग करने वाला शख्स महिलाओं के वहां से हटने का इंतजार कर रहा था.

जैसे ही उस जगह से एक दो महिलाएं उठीं, तो उसने एक 12 से 13 साल के ब्लू रंग के सूट पहने बच्चे को पर्स उठाने का इशारा किया और बाहर निकल गया. इशारा मिलते ही बच्चे ने बड़ी ही आसानी से महिलाओं के बीच से उस पर्स को उठा कर गेट के बाहर चला गया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें