1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bolero of vip party hits cars of joint secretary of rajbhawan patna bihar news updates skt

Bihar News: राजभवन के ज्वाइंट सेक्रेटरी की कार में VIP पार्टी के बोलेरो ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे अधिकारी

तेज रफ्तार बोलेरो कार ने राजभवन के ज्वाइंट सेक्रेटरी प्रवीण कुमार गुप्ता की कार में टक्कर मार दी. जिसमें ज्वाइंट सेक्रेटरी बाल-बाल बच गये. टक्कर मारने वाली बोलेरो वीआईपी पार्टी की प्रचार गाड़ी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राजभवन के ज्वाइंट सेक्रेटरी की कार में VIP पार्टी के बोलेरो ने मारी टक्कर
राजभवन के ज्वाइंट सेक्रेटरी की कार में VIP पार्टी के बोलेरो ने मारी टक्कर
prabhat khabar

पटना: शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पटेल भवन के सामने सुबह साढ़े दस बजे के करीब बेली रोड फ्लाइओवर पर एक तेज रफ्तार बोलेरो ने ब्रेजा कार में पीछे से धक्का मार दिया. इस घटना में ब्रेजा कार पीछे से चपटी हो गयी. धक्का मारने वाली बोलेरो वीआइपी पार्टी की प्रचार गाड़ी है और जिस गाड़ी में धक्का लगा उसमें राजभवन के ज्वाइंट सेक्रेटरी प्रवीण कुमार गुप्ता बैठे थे. इस हादसे में ज्वाइंट सेक्रेटरी बाल-बाल बच गये. शास्त्री नगर की पुलिस दोनों कार को थाने ले आयी है.

नशे में धुत था प्रचार गाड़ी का ड्राइवर, कहा-उतरेंगे तो औकात दिखा देंगे

धक्का लगने के बाद वहां काफी संख्या में लोग जुट गये. ज्वाइंट सेक्रेटरी के ड्राइवर संजय कुमार ने बताया कि वीआइपी पार्टी की प्रचार गाड़ी के ड्राइवर को जब गाड़ी से उतरने के लिए कहा, तो उसने कहा कि हम गाड़ी से उतरेंगे तो औकात दिखा देंगे. जानते हो गाड़ी किसकी है. करीब आधे घंटे तक घटनास्थल पर दोनों ड्राइवरों के बीच बकझक होती रही. इसके बाग ज्वाइंट सेक्रेटरी ने राजभवन में फोन कर ट्रैफिक पुलिस को बुलाया.पुलिस ड्राइवर को पकड़ कर थाना ले आयी.

प्रचार गाड़ी का ड्राइवर नशे में धुत- आरोप

ज्वाइंट सेक्रेटरी के ड्राइवर ने बताया कि प्रचार गाड़ी का ड्राइवर नशे में धुत था. ड्राइवर संजय कुमार ने बताया कि सगुना मोड़ स्थित आवास से कार चलाकर राजभवन जा रहे थे. राजभवन के अधिकारी की कार चला रहे ड्राइवर ने बताया कि आरोपित ड्राइवर इससे पहले बिहटा में भी एक बाइक सवार युवक व युवती को धक्का मार कर भाग रहा था.

वीआइपी ने दी ये दलील

वीआइपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने सोमवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि राजभवन के ज्वाइंट सेक्रेटरी की गाड़ी को ठोकर मारने वाले चालक का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं हैं. उन्होंने इस बात का खंडन किया है कि शैलेंद्र चंद्रवंशी नमक व्यक्ति पार्टी के प्रचार वाहन का ड्राइवर है. उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति को पार्टी के प्रचार वाहन को मरम्मत करवाने के लिए गराज तक ले जाने के लिए किसी ने भेजा था. इसी बीच इस ड्राइवर ने किसी को बिना बताएं पार्टी का प्रचार वाहन को लेकर अपने ससुराल चला गया. वहीं से लौटते वक्त उसने राजभवन की गाड़ी को ठोकर मार दी.

हर संभव मदद की बात

विज्ञप्ति में कहा गया कि पुलिस द्वारा जांच में अब जब उस चालक के नशे में होने की बात सामने आयी हैं, तो पार्टी बिहार पुलिस को जांच करने में हर संभव मदद करेगी. साथ ही उस चालक को उसके किये की सजा मिले. इसके लिए भी प्रयास करेगी. ज्योति ने कहा कि पार्टी बिहार में लागू शराबबंदी की पक्षधर रही है और हमेशा रहेगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें