1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics latest news tej pratap janmashtami 2021 poster missing tejashwi yadav rjd avh

Bihar Politics: जन्माष्टमी पर तेज प्रताप के पोस्टर से गायब हो गए तेजस्वी यादव! RJD के भीतर सियासी हलचल तेज

पटना में एक होर्डिंग पर राजद विधायक तेज प्रताप यादव का पोस्टर लगाया गया. इस पोस्टर में लालू यादव और राबड़ी देवी भी है, लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गायब है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जन्माष्टमी पर तेज प्रताप के पोस्टर से गायब हो गए तेजस्वी यादव
जन्माष्टमी पर तेज प्रताप के पोस्टर से गायब हो गए तेजस्वी यादव
Social Media

जन्माष्टमी पर राजद विधायक तेज प्रताप यादव के एक पोस्टर से बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है. दरअसल, जन्माष्टमी की बधाई देने के लिए एक पोस्टर पटना में लगाया गया, जिसमें तेज प्रताप, लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर है. वहीं इस पोस्टर के बाद राजद के भीतर भी अंदरूनी चर्चा तेज हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पटना में एक होर्डिंग पर राजद विधायक तेज प्रताप यादव का पोस्टर लगाया गया. इस पोस्टर में लालू यादव और राबड़ी देवी भी है, लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गायब है. वहीं इस पर हंगामा मचने के बाद तेज प्रताप ने एक पोस्टर ट्वीट किया है.

इधर, हंगामा मचने के बाद तेज प्रताप ने ट्वीट कर एक पोस्टर जारी किया. इसमें लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के साथ उनकी तस्वीर है. पोस्टर के साथ तेज प्रताप ने लिखा, 'मेरे ईष्ट मेरे आराध्य,देवकीनंदन, महाराजाधिराज द्वारिकानाथ ,बालयोगी भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव पर आप सभी को बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं! भगवान मुरलीमनोहर की सदैव कृपा आप पे बनी रहे.'

राजद में जारी है नूरा कुश्ती- बताते चलें कि राजद में हाल ही में पोस्टर को लेकर सियासी घमासान शुरू हुआ था. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप के करीबी आकाश यादव को छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया. जगदानंद सिंह के इस फैसले के बाद तेज प्रताप आग बबूला हो गए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनपर आरोपों की झड़ी लगा दी.

वहीं पिछले दिनों तेज प्रताप यादव दिल्ली में अपने पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे थे. इसके बाद माना जा रहा है कि तेज प्रताप और पार्टी के बीच सबकुछ ठीक हो गया, लेकिन अब फिर एक बार पोस्टर के बाद राजद के भीतर सियासी चर्चा शुरू हो गई है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें