1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics during lockdown bihar deputy cm sushil modi tweet and slams rjd chief lalu prasad yadav and son tejashwi yadav over politics on special train for bihar migrant workers

Bihar Politics During Lockdown : लालू प्रसाद घर लौटे मजदूरों को माला नहीं, मेवे के पैकेट भिजवा कर बेनामी संपत्ति के पाप धोयें : सुशील मोदी

By Samir Kumar
Updated Date
File PIC of Sushil Modi and Lalu Yadav
File PIC of Sushil Modi and Lalu Yadav

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जो लोग छात्रों-मजदूरों को वापस लाने के 2000 बस और 50 ट्रेन का किराया देने के लिए थैली दिखा रहे थे, वे बतायें कि श्रमिक स्पेशल से सकुशल लौटे मजदूरों की क्या मदद कर रहे हैं?

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार स्टेशन पर भोजन पैकेट और पानी की बोतल देकर मजदूरों को सम्मान के साथ उनके गृह प्रखंड तक पहुंचाने की व्यवस्था कर रही है. जो लोग केवल सूखा भात दिये जाने का झूठ फैला रहे हैं, उन्हें सिर्फ फूल-माला नहीं, सूखे मेवे के पैकेट भेंट कर मजदूरों का स्वागत करना चाहिए. उन्होंने कहा कि माल-मिट्टी और बेनामी संपत्ति का शतांश भी मजदूरों के काम आ जाये, तो लालू परिवार के राजनीतिक पाप कटेंगे.

अपने एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही वक्त पर लॉकडाउन लागू किया, तो लोगों ने कठिनाइयों के बावजूद इसका पालन भी किया. गृह राज्यों से बाहर फंसे लाखों मजदूरों की घर वापसी की इच्छा और उनकी पीड़ा को देखते हुए प्रधानमंत्री के निर्देश पर सरकार ने फैसला बदला और शारीरिक दूरी का पालन करते हुए एक दर्जन से अधिक श्रमिक स्पेशल ट्रेने चलाने की अनुमति भी दी. उन्होंने साथ ही कहा कि जब बड़ी संख्या में मजदूर सुरक्षित घर लौटने लगे, तब विपक्ष उनकी मदद करने के बजाय किराया वसूलने का भ्रम फैलाने लगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें