1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news today mukesh sahni calls rjd for the post of deputy cm bihar rabri devi reminds mukesh sahni skt

मुकेश सहनी ने राजद को किया डिप्टी सीएम पद के लिए फोन?, जब राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी को दिलाई याद तो...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी
Prabhat khabar

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने राज्य सरकार के मंत्री मुकेश सहनी से कहा कि डिप्टी सीएम पद के लिए आपका भी फोन हमलोगों के पास आया था. विधानसभा में राबड़ी देवी के इतना कहते ही मुकेश सहनी चुप होकर बैठ गये.

मुकेश सहनी ने राबड़ी देवी से कहा...

इसके पहले उन्होंने राजद के सुबोध कुमार से बहस में कहा था कि राजद की ओर से उन्हें भी उप मुख्यमंत्री के लिए फोन आया था. मुकेश सहनी ने राबड़ी देवी से कहा कि वे केवल राजद के विधान पार्षद सुबोध कुमार से बात कर रहे हैं और महागठबंधन पर बोल रहे हैं. उन्होंने राजद पर अतिपिछड़ों के पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगाया.

गांव में स्कूल नहीं होने से नहीं पढ़ पायी पर जानकारी सभी चीजों की है :राबड़ी

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने स्वयं के बारे में कहा कि गांव में स्कूल नहीं होने की वजह से वे पढ़ नहीं सकीं, लेकिन सभी बातों की जानकारी रखती हैं. यह वाद-विवाद राज्यपाल के अभिभाषण पर हो रहा था. राबड़ी देवी ने सरकार पर अारोप लगाते हुये कहा कि बिहार का विकास केवल नालंदा जिले में हुआ है. उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि राजद शासनकाल में राज्य के विकास के लिए पैसे नहीं दिया जाता था. चारा घोटाले के बारे में उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 1977 से जांच करने का आदेश दिया था, लेकिन इस मामले की जांच 1990 से की गयी. विधानसभा चुनाव में उन्होंने साठगांठ कर 10 सीट हरवाने का सरकार पर आरोप लगाया.

राबड़ी देवी ने पूछा,  यहां बेदाग कौन है? 

उन्होंने कहा कि राजद पर जंगलराज और चारा घोटाले में लालू प्रसाद पर आरोप लगता है, लेकिन यहां बेदाग कौन है? इस पर मंत्री मंगल पांडेय ने आपत्ति जतायी और कहा कि राबड़ी देवी सदन को अपमानित कर रही हैं. उन्होंने सुशील कुमार मोदी पर लोदीपुर में मकान और जमीन खरीदने का आरोप लगाया. इस पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि एक इंच जमीन भी उनके नाम से हो तो साक्ष्य दें.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें