1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news man stolen honda city car to drive her girlfriend reached jail when bihar police arrested in patna file vehicle theft report skt

प्रेमिका को घुमाने के लिए चुरायी होंडा सिटी कार, शौक पूरा करने के चक्कर में इस तरह पहुंच गया जेल...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
social media

पटना: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में सब कुछ जायज है. इस कहावत पर यकीन कर गर्लफ्रेंड के लिए कार चोरी करने वाले आशिक को जेल जाना पड़ा. जक्कनपुर थाने की पुलिस ने शनिवार को पंकज कुमार नाम के आरोपित को विग्रहपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित भोजपुर जिले के आरा बेलापुर का निवासी है. वह आर्केस्टा पार्टी में काम करता है. उसकी महिला मित्र भी उसके साथ काम करती है. पंकज अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आरा से पटना आता था. महिला मित्र का शौक पूरा करने व उसको घुमाने के लिए ही उसने होंडा सिटी लग्जरी गाड़ी चोरी की. आरोपित वाहन चोर गिरोह का सदस्य है या नहीं पुलिस जांच में जुट गयी है.

परिवहन विभाग का नंबर प्लेट लगा रखा था चोरी की कार पर

पूछताछ के दौरान पंकज ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए उसने चोरी की होंडा सिटी कार पर बिहार सरकार के परिवहन विभाग कनिष्ठ लिपिक का फर्जी नंबर प्लेट लगा रखा था. पुलिस ने जब उसके कार पर लगे BR01EF 7573 नंबर की जांच की, तो आल्टो कार का नंबर मिला, जो दूसरे व्यक्ति का था.

गर्लफ्रेंड को कार में घुमाने के चक्कर में की चोरी 

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को कार में घुमाने के चक्कर में उसने चोरी जैसा बड़ा कदम उठाया और पिछले कई महीनों तक उस गाड़ी में दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाता रहा. आरोपित की मानें, तो वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी भी कर चुका है, हालांकि शादी को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

गुप्त सूचना पर पुलिस ने विग्रहपुर में छापेमारी कर पंकज को चोरी की होंडा सिटी कार के साथ गिरफ्तार किया है. कार में उसकी गर्लफ्रेंड भी बैठी थी, जिसे आरोपित अपनी पत्नी बता रहा है. पूछताछ में आरोपित ने कार चोरी करने का जुर्म स्वीकार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है, उम्मीद है कि कई अन्य खुलासे भी हो सकते हैं.

मुकेश वर्मा, थाना प्रभारी, जक्कनपुर

Posted By: Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें