1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news man died after falling in the pit dug for the drain during dussehra 2021 news skt

Patna News: मेला देखने गये व्यक्ति की नाले के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरने से मौत, मातम में बदली दशहरा की खुशी

पटना के मनेर में दुर्गा पूजा के उपलक्ष्य पर लगे मेला देखने के लिए घर से निकले एक व्यक्ति की मौत गड्ढे में गिरने से हो गयी. नाला बनाने के लिए गड्ढा खोदा गया था. अंधेरे में गड्ढा नहीं दिखने के कारण हादसा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेला देखने गये व्यक्ति की नाले के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरने से मौत
मेला देखने गये व्यक्ति की नाले के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरने से मौत
prabhat khabar

दुर्गा पूजा महोत्सव मनेर के खासपुर में एक परिवार के लिए मातम में तब्दील हो गया. दशहरा घूमने के लिए घर से निकले एक व्यक्ति की मौत नाले में गिरने के कारण हो गयी. मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

खासपुर गांव निवासी 47 वर्षीय दिनेश सिंह दशहरा के अवसर पर घूमने के लिए अपने गांव से निकले थे. इस बीच खासपुर होंडा शोरूम के पास नेशनल हाईवे 30 के किनारे एक गड्ढे में गिरकर उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि गड्ढा नाला बनाने के लिए खोदा गया था. लेकिन उसे ढका नहीं गया और अंधेरे में गड्ढे का पता नहीं चल पाया और गड्ढे में गिरकर दिनेश सिंह की मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि जब दिनेश सिंह काफी देर बाद भी घर नहीं लौटा तो उसकी खोज शुरू की गई. खोजबीन के दौरान गड्ढे में अचेत अवस्था में दिनेश सिंह को पाया गया. जब गड्ढे से बाहर निकाला गया तो दिनेश सिंह मृत पाए गए. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और दशहरा पूजा की खुशियां परिवार वालों के लिए गम के रूप में तब्दील हो गई.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें