1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar corona news today as pappu yadav attack on bihar health department says covid hospitals must handover to army skt

सेना के हवाले कर देना चाहिए बिहार के सभी कोविड अस्पताल!, डॉक्टर नहीं वार्ड ब्वॉय चला रहे हॉस्पिटल- पप्पू यादव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पप्पू यादव
पप्पू यादव
social media

बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. सूबे के कई जिलों से मरीजों की अनेकों शिकायतें सामने आ रही हैं. जन अधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव लागतार अस्पतालों का जायजा लेते दिख रहे हैं. आए दिन उन्हें राजधानी पटना के सरकारी अस्पतालों में देखा जाता है. जिस दौरान वो अस्पतालों में मरीजों को होने वाली परेशानी को उनके परिजनों के द्वारा सुनते हैं और अस्पताल की कार्यशैली को लेकर सवाल उठाते रहते हैं. इसी क्रम में पप्पू यादव ने स्वास्थ्य व्यवस्था और सरकार पर हमला करते हुए प्रदेश के सभी कोविड अस्पतालों को सेना के हवाले कर देने की सलाह दी है.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव इन दिनों स्वास्थ्य व्यवस्था पर जमकर प्रहार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं और जमकर वायरल हो रहे हैं. जाप सुप्रीमो कोरोना संकट के बीच खुद अस्पतालों के निरिक्षण के लिए निकलते हैं. इस दौरान कुव्यवस्था को वो लोगों के बीच रखते हैं और सरकार पर हमला बोलते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार अगर बिहार में कोरोना के चेन को तोड़ना चाहती है तो सभी कोविड अस्पतालों को सेना के हवाले कर देना चाहिए.

पप्पू यादव ने सोमवार को प्रेस कॉंफ्रेंस कर यह आरोप लगाया कि बिहार के अस्पतालों में मरीजों की सही देखभाल नहीं की जाती है. इस दौरान उन्होंने प्राइवेट अस्पतालों को भी निशाने पर लिया और कहा कि प्राइवेट अस्पताल बगैर इनफ्रास्ट्रक्चर के ही चल रहे हैं. उन्होंने हाल में ही अपने फेसबुक पेज पर अस्पताल में बिखरे गंदगी की भी तसवीर साझा की थी और आरोप लगाया कि अस्पतालों में गंदगी भी रहती है और डॉक्टर नहीं बल्कि वार्ड ब्वॉय अस्पताल चला रहे हैं. ऐसे हालात में सेना के हवाले अस्पताल करने से ही जान बचेगी.

पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि कोरोना के मरीजों को दवाइयां और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा है. वहीं बिहार में ऑक्सीजन के कालाबाजारी का आरोप लगाकर भी पप्पू यादव जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आईजीआईएमएस अस्पताल को ऑक्सीजन की सप्लाइ सही से नहीं हो रही है. गौरतलब है कि जाप सुप्रीमो अभी चर्चे में हैं. आए दिन उन्हें किसी सरकारी या प्राइवेट अस्पताल में व्यवस्था का जायजा लेते देखा जा रहा है. पप्पू यादव ने कहा सेना के हवाले कर देना चाहिए बिहार के सभी कोविड अस्पताल तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें