1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar bihta crime news young man suicide in patna latest news today police investigation continue skt

Bihar News: बिहटा में पेड़ से लटकते शव से फैली सनसनी, युवक की मौत का कारण पता लगाने में जुटी पुलिस

बिहटा में एक युवक का शव पेड़ से लटकते पाया गया. राह चलते लोगों की नजर पेड़ से लटकते शव पर पड़ी तो मौके पर भीड़ जमा हो गयी. पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
सोशल मीडिया

बिहटा में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई है. रास्ते से गुजरते समय अचानक एक शव को पेड़ से लटका देख आने-जाने वाले लोगों के होश उड़ गये. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मामले की जांच जारी है.

गुरुवार की देर शाम बिहटा थाना क्षेत्र के सिमरी गांव स्थित गर्ल्स स्कूल के पास एक शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. रास्ते से गुजरने के दौरान अचानक लोगों की नजर पेड़ से लटकते हुए युवक के शव पर पड़ी. जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गयी. शव की जानकारी तत्काल बिहटा पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को नीचे उतारा और कब्जे में लिया.

खबर लिखे जाने की मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई थी. गांव के लोगों ने भी शव को पहचानने से इंकार कर दिया है. मौके पर उपस्थित लोगों का कहना है कि ये इलाका काफी सुनसान है. जिसके कारण ऐसी आपराधिक घटनाएं अक्सर होती है. पुलिस पूरे मामले को पहली नजर में आत्महत्या की दृष्टि से देख रही है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि पेड़ से लटकते हुए एक 25 वर्षिय युवक का शव बरामद किया गया है.प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है.शव को जब्त कर पोस्टमार्टम भेजेने की तैयारी की जारी है.साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का मामला बताया जा सकता है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें