34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार प्रशासनिक सेवा के 25 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, कई जिलों में डीटीओ की भी पोस्टिंग, देखें लिस्ट

बिहार प्रशासनिक सेवा के 25 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है. ट्रांसफर में जिला पंजायत राज पदाधिकारी के पद पर तैनात रंजन कुमार को पटना में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है.

पटना. बिहार प्रशासनिक सेवा के 25 अधिकारी का बुधवार को ट्रांसफर कर दिया गया. इसके साथ ही कई जिलों में डीटीओ की भी पोस्टिंग की गई है. ट्रांसफर किए गए अधिकारियों में जिला पंजायत राज पदाधिकारी के पद पर तैनात रंजन कुमार को पटना में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं, निदेशक लेखा प्रशासन सीवान मृत्युंजय कुमार को राज्य स्वास्थ्य समिति का प्रशासी पदाधिकारी बनाया गया है.

पंचायती राज विभाग के उप सचिव नजर हुसैन को बिहार स्वास्थ्य सेवाएं एवं आधारभूत संरचना निगम (बीएसएमआईसीएल) के मुख्य महाप्रबंधक, आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी रविंद्र कुमार को महाप्रबंधक (प्रोक्योरमेंट) के पद पर तबादला किया गया है.

बीएसएमआईसीएल के महाप्रबंधक के पद पर तैनात सुधीर कुमार को स्वास्थ्य विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर ट्रांसफर किया गया है. बीएसएमआईसीएल के महाप्रबंधक (आपूर्ति) रजनीकांत को मुख्य महाप्रबंधक एसएफसी के पद पर पदस्थापित किया गया है. जबकि चंदन चौहान को डीटीओ कैमूर, गणेश कुमार का जिला भू-अर्जन पदाधिकारी पूर्वी चंपारण के पद पर तबादला किया गया है.

अनिल कुमार दास को डीटीओ नालंदा, हरिनारायण पासवान को संयुक्त सचिव आपदा, शशिशंकर को डीएसओ नालंदा, शैलेश दास को डीटीओ औरंगाबाद, बालमुकंद प्रसाद को डीटीओ कटिहार, बालेश्वर प्रसाद को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी दरभंगा, तेजनारायण राय को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी खगड़िया, इजतबा हुसैन को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी औरंगाबाद के पद पर ट्रांसफर किया गया है.

Also Read: Bihar news: SSP ने भागलपुर जिला बल के 13 सब इंस्पेक्टरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की, देखें LIST

कुमार विवेकानंद को डीटीओ सीवान, किशोर कुमार को डीटीओ पश्चिम चंपारण, कमर आलम को डीएसओ सारण, इरफान आलम को डीटीओ जमुई, प्रेमकांत सूर्य को डीटीओ बांका , ज्याउर्रहमान को डीएसओ मुंगेर, राजकुमार प्रासद को डीएसओ भागलपुर, शिव कुमार राउत को स्वास्थ्य विभाग में और प्रमोद कुमार को जिला भू अर्जन पदाधिकारी के पद पर ट्रांसफर किया गया है. इस संबंध में बुधवार को सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें