1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. big revelation on sushant singh rajputs death shocking thing revealed by singer chaila bihari

सुशांत की मौत पर गायक छैला बिहारी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उन्हें मिल रही थी लगातार धमकी और....

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशांत के मौत पर गायक छैला बिहारी ने किया बड़ा खुलासा
सुशांत के मौत पर गायक छैला बिहारी ने किया बड़ा खुलासा
ट्वीटर

पटना : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में प्रसिद्ध लोक गायक सुनील छैला बिहारी ने दावा करते हुए कहा है कि सुशांत को एक महीने से लगातार धमकी मिल रही थी. धमकी के डर से या धमकी से बचने के लिए सुशांत लगातार सिम चेंज कर रहा था. छैला बिहारी ने दावा किया है कि 1 महीने में सुशांत ने अपने मोबाइल में करीब 50 सिम चेंज किया.

छैला बिहारी ने कहा कि मुझे यहां तक जानकारी मिली है कि कभी-कभी सुशांत ने एक दिन में अपने मोबाइल में दो सिम कार्ड चेंज करता था. वह धमकी भरे फोन से बचने के लिए ऐसा करता था. छैला बिहारी ने एक बड़े सिने अभिनेता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अप्रत्यक्ष रूप से सुशांत को धमकी उसी की तरफ से मिल रही थी. बार-बार नंबर बदलने के बाद भी धमकी देने वालों को सुशांत का नंबर आसानी से पता चल जाता था.

छैला बिहारी ने आरोप लगाया है कि सुशांत का एक दोस्त उसका प्रत्येक नया नंबर धमकी देने वाले लोगों को दे देता था. छैला बिहारी ने सरकार से सुशांत सिंह की मौत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है. लोक गायक छैला बिहारी में उपरोक्त बातें अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से अपने प्रशंसकों से एक कही है.

नाना पाटेकर ने सुशांत के परिजनों से की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर रविवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के राजीव नगर स्थित आवास पहुंचे. नाना ने सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की और दुःख की घड़ी में अपनी शोक-संवेदना व्यक्त की. नाना पाटेकर ने दिवंगत अभिनेता के चित्र पर पुष्पांजलि कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. नाना पाटेकर ने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे, उनकी एक बार ही मुलाकात हुई थी लेकिन मैं उनके साथ काम करना चाहता था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें