1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bhojpuri movie lalten on lalu yadav and rabri devi rjd to release soon skt

लालू-राबड़ी पर बनी भोजपुरी फिल्म 'लालटेन' जल्द होगी रिलीज, जानिये छात्र राजनीति के अलावे क्या होगा खास

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर भोजपुरी फिल्म बनायी गयी है जिसका नाम लालटेन रखा गया है. लालू यादव के छात्र, राजनीतिक व वैवाहिक जीवन को इसमें दिखाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी फिल्म 'लालटेन'
भोजपुरी फिल्म 'लालटेन'
social media

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक फिल्म जल्द ही आपको देखने को मिलेगी. यह फिल्म भोजपुरी में बनी है जिसका ट्रेलर भी तैयार हो गया है. लालू प्रसाद को चाहने वाले केवल बिहार में ही नहीं बल्कि देशभर में हैं. जो लालू यादव की राजनीति को पसंद नहीं करते हैं वो भी लालू के अंदाज को देखना पसंद करते हैं. भोजपुरी में बन रहे इस फिल्म का नाम ' लालटेन ' है, जो लालू यादव की पार्टी राजद का चुनाव चिन्ह भी है.

अभिनेता यश कुमार लालू की किरदार में

लालू यादव पर बनाये गये इस भोजपुरी फिल्म लालटेन में अभिनेता यश कुमार ने लालू उनका किरदार निभाया है. उनका दावा है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे. बताया कि वो लालू यादव के किरदार में पूरी तरह डूबने की कोशिश किये हैं ताकि उनके अपने और राजद सुप्रीमो को चाहने वालों को ये पसंद आए. बता दें कि लालू यादव पर बनी इस फिल्म की तैयारी काफी पहले से हो रही थी. बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री के जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से इस फिल्म में प्रस्तुत किया गया है.

अभिनेत्री स्मृति सिन्हा बनीं राबड़ी देवी

फिल्म लालटेन में केवल लालू यादव ही नहीं बल्कि राबड़ी देवी की भी किरदार दिखेंगी. लालू यादव के किरदार को इस फिल्म में यश कुमार निभा रहे हैं जबकि उनके साथ राबड़ी देवी की भूमिका में अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आएंगी. इस फिल्म में लालू यादव के छात्र जीवन की राजनीति से लेकर राबड़ी देवी संग वैवाहिक जीवन और फिर संघर्ष के दिनों की कहानी नजर आएगी.

छात्र राजनीति से मुख्यमंत्री व मंत्री तक का सफर

लालू यादव छात्र राजनीति से ही एक अलग पहचान बनाए हुए हैं. उस दौर में बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद की क्या भूमिका थी वो दर्शकों को नजर आएगी. साथ ही साथ बिहार की कमान संभालने के बाद देशभर में लालू यादव ने कैसे अपनी पहचान बनायी वो दर्शक देख पाएंगे. बता दें कि इससे पहले पिछले महीनों राबड़ी देवी के ऊपर ही एक वेब सीरीज महारानी बनायी गयी थी जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था. लेकिन डायरेक्टर धीरू यादव की बनायी यह फिल्म लालटेन दर्शकों को पसंद आएगी, ऐसी उम्मीद जतायी जा रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें