1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 93 people of the village were marked after rjd leader dr raghuvansh came to corona positive family members will be sampled

RJD नेता डॉ रघुवंश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गांव के 93 लोगों को किया गया चिह्नित, परिजनों का लिया जायेगा सैंपल

By Kaushal Kishor
Updated Date
रघुवंश प्रसाद सिंह को खांसी और बुखार से पीड़ित होने के बाद पटना एम्स में कराया गया था भर्ती
रघुवंश प्रसाद सिंह को खांसी और बुखार से पीड़ित होने के बाद पटना एम्स में कराया गया था भर्ती
FILE PIC

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद गांव के 93 लोगों को चिह्नित किया गया है. साथ ही उनके परिजनों का सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा जायेगा.

जानकारी के मुताबिक, रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत खराब होने के बाद इलाज के लिए उन्हें मंगलवार को पटना एम्स लाया गया. यहां उनकी कोरोना जांच करायी गयी. जांच में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली.

मालूम हो कि बीजेपी के वर्चुअल संवाद के विरोध में राजद ने 'थाली बजाओ कार्यक्रम' सात जून को आयोजित किया था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए डॉ रघुवंश मुजफ्फरपुर गये थे. साथ ही मुजफ्फरपुर में सैकड़ों लोगों के साथ कार्यक्रम में शामिल भी हुए थे. आशंका जतायी जा रही है कि इसी दौरान संक्रमित हुए होंगे. कार्यक्रम के बाद वह अपने गांव शाहपुर लौट आये थे.

मुजफ्फरपुर से लौटने के बाद अपने गांव शाहपुर में डॉ रघुवंश लगातार लोगों से मिलजुल रहे थे. गांव एवं आसपास के इलाके के दर्जन लोगों से उन्होंने मुलाकात भी की थी. उनकी तबीयत बिगड़ने पर इलाज के लिए पटना लाया गया. इस दौरान उनके साथ ग्रामीण, चिकित्सक, गाड़ी चालक और करीबी रिश्तेदार पटना आये थे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद नेता डॉ रघुवंश के कोरोना संक्रमित होने की सूचना के बाद उनकी कॉटेक्ट ट्रेसिंग शुरू हुई. अब डॉ रघुवंश के परिजनों का सैंपल लिया जायेगा. साथ ही पिछले एक सप्ताह में आनेवालों को हाई रिस्क में डाल दिया गया है. साथ ही गांव के करीब 93 लोगों को कोरोना जांच के लिए चिह्नित किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें