36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा का आरोप, बिहार में हिंदुओं को प्रताड़ित कर रहा प्रशासन

पटना : बिहार मेंभाजपा ने दशहरा के बाद राज्य में अनेक जिलों में तनाव व उपद्रव के दौरान पक्ष विशेष के लोगों को प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाते हुएअाज राज्यपाल रामनाथ काेविंद से मुलाकातकरइस बारे में शिकायत की है. मुलाकात के दौरान विभिन्न घटनाक्रमों में हिंदुओं पर हमले और प्रशासन की ओर से उन्हीं […]

पटना : बिहार मेंभाजपा ने दशहरा के बाद राज्य में अनेक जिलों में तनाव व उपद्रव के दौरान पक्ष विशेष के लोगों को प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाते हुएअाज राज्यपाल रामनाथ काेविंद से मुलाकातकरइस बारे में शिकायत की है. मुलाकात के दौरान विभिन्न घटनाक्रमों में हिंदुओं पर हमले और प्रशासन की ओर से उन्हीं के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई का विरोध जतातेहुए राज्यपाल को एक ज्ञापन भीसौंपा है.

भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय के नेतृत्व में राजभवन जाकर राज्यपाल रामनाथ कोविंद से मुलाकात की.प्रतिनिधिमंडलने राज्यपाल को एक ज्ञापन भी सौंपा है जिसमें पूरे घटनाक्रम का ब्योरा दिया गया है. भाजपा ने राज्यपाल से पूरे मामले में अपने स्तर से कार्रवाई का आग्रह करते हुए कहा कि पुलिस और प्रशासन के लोग भी हिंदुओं पर एकतरफा कार्रवाई कर उन्हें परेशान कर रहे हैं.

भाजपानेताओंनेआरोप लगाते हुए कहा कि बिना किसी गलती के लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है. प्रतिनिधिमंडल ने इस मामले में राज्यपाल से शीघ्र हस्तक्षेप का आग्रह किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें