26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैमूर यौन शोषण मामला : निवर्तमान एसडीपीओ की हुई मेडिकल जांच

पटना/भभुआ : कैमूर के निवर्तमान एसपी पुष्कर आनंद पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगानेवाली भभुआ की निवर्तमान एसडीपीओ निर्मला कुमारी की शुक्रवार को भभुआ सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी. साथ ही भभुआ व्यवहार न्यायालय में एक मजिट्रेट के समक्ष धारा 164 के तहत उनका बयान भी कलमबंद किया […]

पटना/भभुआ : कैमूर के निवर्तमान एसपी पुष्कर आनंद पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगानेवाली भभुआ की निवर्तमान एसडीपीओ निर्मला कुमारी की शुक्रवार को भभुआ सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी. साथ ही भभुआ व्यवहार न्यायालय में एक मजिट्रेट के समक्ष धारा 164 के तहत उनका बयान भी कलमबंद किया गया.
पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद दोनों अधिकारियों का कैमूर से तबादला कर दिया गया है, लेकिन मूवमेंट ऑर्डर जारी होने के कारण फिलहाल ये दोनों कैमूर में ही बने हुए हैं. भभुआ की निवर्तमान एसडीपीओ निर्मला कुमारी को सुबह महिला थाने की सब इंस्पेक्टर सरोज सिन्हा की अभिरक्षा में भभुआ सदर अस्पताल लाया गया. यहां महिला रोग विशेषज्ञ के नेतृत्व में गठित मेडिकल बोर्ड ने उनकी मेडिकल जांच की.
जांच के क्रम में निर्मला कुमारी का एक्सरे और अल्ट्रासाउंड भी कराया गया है. अस्पताल सूत्रों ने बताया कि मेडिकल जांच की रिपोर्ट अगले दो-तीन दिनों में महिला थाने को उपलब्ध करा दी जायेगी. मेडिकल जांच के बाद निर्मला कुमारी को भभुआ व्यवहार न्यायालय के मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां उन्होंने धारा 164 के तहत अपने यौन शोषण के संबंध में अपना बयान दर्ज कराया.
हालांकि, दर्ज कराये बयान के संबंध में अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं बताया गया है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि उन्होंने अपने बयान में कहा है कि अगर अब एसपी पुष्कर आनंद उनसे शादी की पेशकश भी करते हैं, तो वे शादी को तैयार नहीं हैं. क्योंकि इस तरह के व्यक्ति के साथ जीवन निर्वाह करना संभव नहीं है. निर्मला कुमारी का जब न्यायालय में बयान दर्ज कराया जा रहा था, तब इस मामले के अनुसंधानकर्ता व कैमूर (मुख्यालय) के डीएसपी राजन सिन्हा भी न्यायालय में मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें