दानापुर : गेहूं की कालाबाजारी में गोदाम प्रबंधक पर मामला दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दानापुर : राज्य खाद्य निगम के गोदाम से अनुदानित खाद्यान्न की कालाबाजारी व उठाव में बाधा पहुंचने के मामले में सहायक गोदाम प्रबंधक अखिल किशोर प्रसाद सिंह व गाड़ी मालिक व चालक के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया. एक पिकअप वैन पर लदा 65 बोरा गेहूं व एक खाली पिकअप वैन को जब्त किया गया. गोदाम से अनाज की कालाबाजारी करने के आरोप में एसडीओ तरणजोत सिंह के निर्देश पर बीडीओ सह प्रभारी एमओ देवेंद्र कुमार ने दानापुर थाने में सहायक गोदाम प्रबंधक अखिल किशोर प्रसाद सिंह व गाड़ी मालिक व चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया.
बताया जाता है कि राशन उठाव में तेजी लाने को लेकर गुरुवार को बाजार समिति स्थित एसएफसी गोदाम का औचक निरीक्षण करने पहुंचे अपर जिला प्रबंधक (टीपीडीएस) व नोडल पदाधिकारी शिशिर कुमार वर्मा ने गोदाम से अनाज का कालाबाजारी करते हुए पकड़ा.
निरीक्षण के क्रम में गोदाम के गेट पर प्रवेश करते ही एक वाहन पर 65 बोरा अनुदानित गेहूं लदा हुआ बाहर निकल रहा था. चालक से आरटी नोट की मांग करने पर बताया कि नहीं मिला है. संदेह होने पर चालक को रोककर पूछताछ की गयी.
इस क्रम में चालक फरार हो गया. उन्होंने बताया कि सहायक गोदाम प्रबंधक के आने पर पूछताछ करने पर वे बहाना करते हुए फरार हो गये. उन्होंने बताया कि सहायक गोदाम प्रबंधक अखिल किशोर प्रसाद सिंह के मिलीभगत से गोदाम से अनाज का कालाबाजारी की जा रही थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है और आगे की कार्रवाई की जायेगी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें