गोली मारने वाले छह पकड़ाये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : शहर के वैशाली गोलंबर पर मॉर्निंग वाक में निकली रागिनी कुमारी को गोली मारने वाले अपराधियों को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है. पकड़े गये मुख्य आरोपित का नाम साजन डोम है, जिसने अपने साथियों के बल पर बीते छह अक्तूबर को रागिनी को गोली मार चेन छीनने का प्रयास किया था.

पुलिस ने साजन के साथ तेजन, जीतू कुमार, दीपक कुमार, राज कुमार विश्वकर्मा और लाला कुमार नाम के अपराधियों को पकड़ा है. कड़ी पूछताछ के बाद इन्होंने बताया कि पत्रकार नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती रागिनी को गोली मार सोने के चेन छीनने की योजना थी. इसमें लाइनर की भूमिका साजन ने निभायी थी.
पुलिस की मानें तो आ अक्तूबर को दशहरा मेला देख घर लौटने वाले लोगों के साथ लूटपाट करने की योजना बनायी थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गांधी मैदान स्थित हथिया बगान में छापेमारी की तो तीन मोटरसाइकिल, देसी कट्टा, मोबाइल आदि के साथ ये छह अपराधी पकड़े गये. पूछताछ के दौरान साजन ने कहा कि दशहरा मेला देखने आये लोगों को हथियार के बल पर लूटने की योजना थी. पुलिस ने मोटरसाइकिल समेत सभी सामान को जब्त कर लिया है.
सिटी एसपी (पूर्वी) जितेंद्र कुमार ने बताया कि शहर में चलती महिलाओं के सोनू का चेन आदि आभूषण को लूट यह आलमगंज स्थित सिंधुआ टोली के एक आभूषण दुकान में बेच देते थे. जहां सोनार आधे कीमत में चोरी के गहनों को खरीद लेता था.
अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने सिंधुआ टोली आभूषण के दुकान में छापेमारी किया. सूरज कुमार पकड़ पुलिस थाने लेकर आयी. सूरज ने कहा कि सभी गहनों को गला कर नया गहना तैयार कर दिया था. फिलहाल पुलिस सूरज से पूछताछ कर रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें