बिहारः महिला पार्षद ने थाने में की शिकायत, कहा- मेयर के पुत्र ने दो बार आंख मारी, CM से लगायी गुहार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : बांकीपुर अंचल कार्यालय में आयोजित निगम बोर्ड की बैठक में वार्ड संख्या-21 की पार्षद पिंकी कुमारी ने मेयर पुत्र शिशिर कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. बैठक के अंत में पिंकी कुमारी ने कहा कि सिटी मैनेजर संजय कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप है, जिसके खिलाफ बोल रही थी. यह बोलना मेयर के साथ-साथ मेयर पुत्र को अच्छा नहीं लग रहा था.

बैठक के दौरान दो बार आंख मारी. इसकी शिकायत मेयर से करने पहुंची, तो मेयर भी पुत्र को डांटने के बदले हम पर चिल्लाने लगी. इसके बाद स्थायी समिति सदस्य इंद्रदीप कुमार चंद्रवंशी और वार्ड पार्षद सतीश कुमार विरोध करने पहुंच गये. स्थिति धक्का-मुक्की की बन गयी. लेकिन, पार्षदों के बीच बचाव की वजह से धक्का-मुक्की नहीं हुई.

थाने में की लिखित शिकायत

घटना के बाद वार्ड पार्षद ने कदमकुआं थाने में मेयर पुत्र के साथ-साथ इंद्रदीप कुमार चंद्रवंशी व सतीश कुमार के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करायी है. वहीं, मेयर पुत्र के समर्थन में आशीष कुमार सिन्हा, सतीश कुमार, विनोद कुमार, कैलाश यादव और इंद्रदीप कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि शिशिर कुमार पर लगाया गया आरोप निराधार है और इस तरह की स्तरहीन राजनीति से बचना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सदन में सभी पार्षद मौजूद थे और इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है. मेयर पुत्र शिशिर कुमार ने कहा कि पार्षद बहन के सामान है और उनके द्वारा लगाया आरोप गलत है. उन्होंने कहा कि हम अकेले सदन में नहीं बैठते हैं. दर्जनों पार्षद प्रतिनिधि मौजूद रहते हैं. लेकिन, किसी को कोई आपत्ति नहीं होती है. इसके खिलाफ पांच करोड़ के मानहानि का केस दर्ज करायेंगे.

महिला वार्ड पार्षद ने मुख्यमंत्री से की अपील

महिला वार्ड पार्षद पिंकी देवी का आरोप है कि पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक के दौरान नगर परिषद मेयर के बेटे ने उन्हें बार-बार आंख मारी. वे कहती हैं, 'बैठक के दौरान, मेयर के बेटे शिशिर ने मुस्कुराते हुए मुझे देखा और आंख मारी.

पहली बार मैंने नजरंदाज कर दिया, लेकिन उन्होंने फिर आंख मारी.' पिंकी देवी ने कहा कि 'जब मैंने उसे उसकी मां को बताने की चेतावनी दी, तो उसने कहा- 'जाओ'. मैंने जब नगर परिषद से शिकायत की, तो मुझे ही आरोपित किया गया. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मामले को देखने का आग्रह करती हूं, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें