36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वॉयस टेस्ट देने आये विधायक अनंत सिंह के साथ था वांटेड, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल, पुलिस महकमे में हड़कंप

पटना : हत्या की साजिश के मामले में पुलिस कार्रवाई का सामना कर रहे मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह नये विवाद में फंस गये हैं. गुरुवार को पुलिस मुख्यालय में वाॅयस टेस्ट देने के लिए वह अपने साथ कई कांडों का आरोपित भूषण सिंह को साथ ले गये थे. वह दो-तीन घंटे तक साये […]

पटना : हत्या की साजिश के मामले में पुलिस कार्रवाई का सामना कर रहे मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह नये विवाद में फंस गये हैं. गुरुवार को पुलिस मुख्यालय में वाॅयस टेस्ट देने के लिए वह अपने साथ कई कांडों का आरोपित भूषण सिंह को साथ ले गये थे. वह दो-तीन घंटे तक साये की तरह उनके साथ रहा. लेकिन उसे पंडारक थानाध्यक्ष रमन प्रकाश भी नहीं पहचान पाये. पंडारक थाने के ही मामले में अनंत सिंह का वॉयस रिकॉर्ड कराया जाना था. एक दिन बाद इस खुलासे के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गयी.

मामले को तूल पकड़तादेख पटना की एसएसपी गरिमा मल्लिक ने ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र से रिपाेर्ट मांगी है.मोकामा के इनामी अपराधी भाेला सिंह व अन्य आदि की हत्या की साजिश देने का एक ऑडियो वायरल हुआ है. दावा किया जा रहा है कि अनंत सिंह शूटरों से बातचीत कर रहे हैं. हत्या की साजिश रचते सुनाई दे रहे हैं.

कोर्ट के आदेश के बाद विधायक अनंत सिंह गुरुवार को वॉयस सैंपल देने पुलिस मुख्यालय स्थित एफएसएल पहुंचे थे. उनके साथ काले रंग की फार्च्यूनर और एक सफेद रंग की कार से करीब एक दर्जन समर्थक भी थे. एक पूर्व विधान पार्षद और दो युवक तो अनंत सिंह के साथ कमरा नंबर 110 इ तक गये. बाकी लोग एफएसएल परिसर के प्रवेश द्वार के आसपास मंडराते रहे. इनमें एक भूषण सिंह भी था.

शुक्रवार को इस मामले ने तूल पकड़ लिया. पटना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करते पुलिस मुख्यालय में अनंत सिंह के साथ खड़े भूषण सिंह का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. एक फरार अपराधी का पुलिस हेडक्वार्टर में मौजूद रहना और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर बहस छिड़ी तो पटना पुलिस का इस पर ध्यान गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें