28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जेडीएस सही फैसला करे, तो कर्नाटक में अस्थिरता के बादल छंटेंगे : मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि येदियुरप्पा बहुमत साबित करने को लेकर आश्वस्त हैं, इसलिए अब जेडीएस के कई विधायक कांग्रेस से गठबंधन तोड़कर नयी सरकार का समर्थन करने के लिए दबाव बना रहे हैं. जेडीएस यदि उचित फैसला करे, तो कर्नाटक में अस्थिरता के बादल छंटेंगे और विकास की रफ्तार तेज […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि येदियुरप्पा बहुमत साबित करने को लेकर आश्वस्त हैं, इसलिए अब जेडीएस के कई विधायक कांग्रेस से गठबंधन तोड़कर नयी सरकार का समर्थन करने के लिए दबाव बना रहे हैं. जेडीएस यदि उचित फैसला करे, तो कर्नाटक में अस्थिरता के बादल छंटेंगे और विकास की रफ्तार तेज होगी.

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में चौथी बार मुख्यमंत्री बनने वाले बीएस येदियुरप्पा ने पहला फैसला किसानों के हक में लिया, जिससे प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के अंतर्गत सालाना 6 हजार पाने वालों को राज्य सरकार की ओर से भी 2000 रुपये मिलेंगे.
सुशील मोदी ने चौथी पुण्यतिथि पर पूर्व राष्ट्रपति डाॅ एपीजे अब्दुल कलाम काे याद करते हुए कहा कि मिसाइल मैन यदि आज होते तो उन्हें भारत के चंद्रयान-2 की सफलता, बुलेट ट्रेन परियोजना व अर्थव्यवस्था को पांच लाख करोड़ डालर तक पहुंचाने के एनडीए सरकार के संकल्प पर खुशी होती. वे 2020 तक भारत को विकसित देश बनाना चाहते थे. उन्हें अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के समय राष्ट्रपति बनाया गया था, इसलिए कांग्रेस ने उन्हें दूसरी बार राष्ट्रपति नहीं बनने दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें