36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना सिटी : चचेरे भाइयों में चाकूबाजी, एक मरा, आरोपित जख्मी

पटना सिटी : बाइपास थाना क्षेत्र के करमलीचक मुहल्ला में दो चेचरे भाइयों के बीच हुए चाकूबाजी में गोदाम के गार्ड का काम करने वाले 35 वर्षीय रिंटू राम की मौत हो गयी, जबकि दूसरी भाई बौना जख्मी है. जिसका उपचार पीएमसीएच में चल रहा है. बताया जाता है कि किसी बात को लेकर दोनों […]

पटना सिटी : बाइपास थाना क्षेत्र के करमलीचक मुहल्ला में दो चेचरे भाइयों के बीच हुए चाकूबाजी में गोदाम के गार्ड का काम करने वाले 35 वर्षीय रिंटू राम की मौत हो गयी, जबकि दूसरी भाई बौना जख्मी है. जिसका उपचार पीएमसीएच में चल रहा है. बताया जाता है कि किसी बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच हुई कहासुनी के उपरांत यह घटना सोमवार की देर रात घटी है. पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज मंगलवार को भेजा. जहां पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल आरंभ की है.
निर्माणाधीन मकान में वारदात, रात 9 बजे रिंटू से पत्नी की फोन पर हुई थी बातचीत
मृतक रिंटू की पत्नी निभा देवी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम चार बजे फोन पर पति से बातचीत हुई तो उसने बताया कि राजा बाजार निवासी चचेरे भाई बौना के घर आये हैं. पति देर रात के उसके साथ थे. सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पति से बात हुई तो उन्होंने बताया कि खाना खा लिया है, सोने जा रहे हैं.
बौना भी साथ में है. ऐसे में फिर क्या बात हुई कि दोनों के बीच कि दोनों एक-दूसरे के जान के दुश्मन बन गये. पुलिस ने बताया कि गोदाम के समीप एक निर्माणाधीन मकान में ही रिंटू का शव मिला, मृतक रिंटू के कमर, पेट, सीना व सिर पर जख्म के निशान हैं. इस मामले में मृतक के पिता विजेंद्र राम का कहना है कि जख्मी बौना किसी तरह राजा बाजार पहुंच सड़क पर गिर गया. जहां से परिवार के लोग पीएमसीएच ले गये. जख्मी बौना का हाथ कटा है, पेट व छाती पर जख्म है.
किराये के मकान में रहता था : मसौढ़ी के कनसारा गांव निवासी विजेंद्र राम का पुत्र रिंटू राम एक्जिीविशन रोड निवासी अमित केसरी के गोदाम में बीते दो वर्ष से गार्ड की नौकरी करता था, वह पत्नी निभा देवी व दो बच्चों को लेकर गोदाम के समीप में ही किराये के मकान में रहता था.
पत्नी बच्चों के साथ गांव गयी हुई थी. पिता ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच किसी तरह की दुश्मनी नहीं है, ऐसे में क्या वजह रही की यह घटना हुई है. परिजनों की मानें तो जख्मी व मृतक दोनों का ससुराल फतेहपुर है. पिता की मानें तो ऐसा क्या हुआ है क्योंकि दोनों पर चाकू से वार हुआ है.
चार साल पहले रिंटू की शादी हुई थी. दो बच्चे हैं, इसमें एक डेढ़ वर्ष का पुत्र राजकुमार व आठ माह की बेटी आरूही है. बाइपास थानाध्यक्ष अजय कुमार का कहना है कि पत्नी के बयान पर पुलिस ने चचेरा भाई बौना को आरोपित किया है. जख्मी के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें