25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : शराब बरामदगी और तस्करों की गिरफ्तारी में फेल होने पर सजा, कंकड़बाग व एयरपोर्ट थानाध्यक्ष निलंबित

पटना : शराब बरामदगी और शराब तस्करों की गिरफ्तारी में फेल कंकड़बाग थाने के थानाध्यक्ष अशोक कुमार व एयरपोर्ट थाने के थानाध्यक्ष केके मजूमदार को जोनल आइजी सुनील कुमार ने मंगलवार को निलंबित कर दिया. इसके पूर्व एसएसपी गरिमा मलिक बाइपास थानाध्यक्ष को दो जुलाई को निलंबित कर चुकी है और आगे की कार्रवाई के […]

पटना : शराब बरामदगी और शराब तस्करों की गिरफ्तारी में फेल कंकड़बाग थाने के थानाध्यक्ष अशोक कुमार व एयरपोर्ट थाने के थानाध्यक्ष केके मजूमदार को जोनल आइजी सुनील कुमार ने मंगलवार को निलंबित कर दिया.
इसके पूर्व एसएसपी गरिमा मलिक बाइपास थानाध्यक्ष को दो जुलाई को निलंबित कर चुकी है और आगे की कार्रवाई के लिए अनुमोदन किया था. जोनल आइजी ने अनुमोदन को स्वीकृत कर दिया है. अब इस मामले में निलंबित थानाध्यक्षों को दस साल तक थानाध्यक्ष का पद नहीं मिलेगा. जोनल आइजी सुनील कुमार ने कंकड़बाग व एयरपोर्ट थानाध्यक्ष को निलंबित किये जाने की पुष्टि की.
एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि दोनों ही थाने के थानाध्यक्षों द्वारा काफी कम मात्रा में शराब की बरामदगी की गयी. यहां तक की बरामद शराब काे नष्ट करने की भी प्रक्रिया नहीं की गयी. शराब बरामदगी के मामले में दोनाें ही थाना सबसे निचले पायदान पर थे.
मद्य निषेध की टीम ने छापेमारी कर कई थाना क्षेत्रों में शराब की बरामदगी की थी. इसके बाद मद्य निषेध के आइजी ने पांच थानाध्यक्षों कंकड़बाग, एयरपोर्ट, बाइपास, फुलवारी व राजीव नगर के खिलाफ कार्रवाई करने की अनुशंसा की थी. इसमें बाइपास थानाध्यक्ष पर पूर्व में कार्रवाई हो चुकी है. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष कैसर आलम व राजीव नगर थानाध्यक्ष निशांत कुमार को आरोप से मुक्त कर दिया गया है और कंकड़बाग व एयरपोर्ट थानाध्यक्ष को शराबबंदी के लिए की जाने वाली कार्रवाई में फेल मानते हुए निलंबित कर दिया गया.
पटना : जटहा के भागने के प्रयास के मामले में एक पुलिस पदाधिकारी समेत पांच सस्पेंड
पटना : नौबतपुर के कुख्यात अपराधी जटहा सिंह के दानापुर कोर्ट में पेशी के दौरान भागने का प्रयास करने के मामले को एसएसपी गरिमा मलिक ने गंभीरता से लिया है. एसएसपी ने एस्कार्ट पार्टी में शामिल एक पदाधिकारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.
जबकि जटहा को पकड़ने में सराहनीय कार्य करने वाले दो पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की है. सोमवार को मामला
सामने आने के बाद एसएसपी गरिमा मलिक ने पूरे मामले की जांच करायी थी और एस्कार्ट पार्टी की लापरवाही सामने आयी थी. जटहा सिंह के खिलाफ दानापुर थाने में पुलिस हिरासत से भागने की प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गयी है. एसएसपी ने एस्कार्ट पार्टी में शामिल एक पुलिस पदाधिकारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के संस्पेंड किये जाने की पुष्टि की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें