32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगले 72 घंटे में मॉनसून आने की उम्मीद

पटना : समूचे बिहार के लोगों की निगाहें बंगाल की खाड़ी से उठे मॉनसून पर है, जाे पूर्वी बिहार से बिहार में प्रवेश करेगा. लिहाजा अगले 72 घंटे बिहार के लिए अहम हैं. यह देखते हुए कि बिहार का आधा हिस्सा जबरदस्त लू की चपेट में है और आधा हिस्सा आर्द्रता से परेशान है. हालांकि […]

पटना : समूचे बिहार के लोगों की निगाहें बंगाल की खाड़ी से उठे मॉनसून पर है, जाे पूर्वी बिहार से बिहार में प्रवेश करेगा. लिहाजा अगले 72 घंटे बिहार के लिए अहम हैं. यह देखते हुए कि बिहार का आधा हिस्सा जबरदस्त लू की चपेट में है और आधा हिस्सा आर्द्रता से परेशान है.

हालांकि आइएमडी ने साफ किया है कि बंगाल की खाड़ी से उठी मॉनसूनी हवाएं हमें राहत देंगी. आइएमडी के मुताबिक शुक्रवार के बाद कुछ दिनों के लिए लू से बिहार को मुक्ति मिलने का पूर्वानुमान है. 22 से 26 जून के बीच शहर के आसमान के ऊपर बादल छाये रहने का पूर्वानुमान भी जारी किया गया है.
40 पर पहुंचा पटना का तापमान : पटना का तापमान गुरुवार को घटकर 40़ 2 डिग्री सेल्सियस पर आ टिका है. हालांकि अब भी वह सामान्य से पांच डिग्री अधिक है. न्यूनतम तापमान सामान्य से केवल तीन डिग्री अधिक 31 डिग्री सेल्सियस रहा. आर्द्रता दिन भर 58% से अधिक रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें