36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : पॉर्न वीडियो का लिंक वायरल कर महिला सिपाही का बताया, प्राथमिकी दर्ज, कांस्टेबल सस्पेंड

पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के नवीन पुलिस केंद्र का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक कांस्टेबल मिथिलेश कुमार झा ने एक पॉर्न वीडियो (एमएमएस) का लिंक सोशल मीडिया पर डाल दिया और वीडियो की महिला को पुलिस लाइन का एक महिला सिपाही बता दिया. यह वीडियो महिला सिपाही के संज्ञान में आया […]

पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के नवीन पुलिस केंद्र का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक कांस्टेबल मिथिलेश कुमार झा ने एक पॉर्न वीडियो (एमएमएस) का लिंक सोशल मीडिया पर डाल दिया और वीडियो की महिला को पुलिस लाइन का एक महिला सिपाही बता दिया. यह वीडियो महिला सिपाही के संज्ञान में आया और उसने बुद्धा कॉलोनी थाने में 27 सितंबर को सिपाही मिथिलेश कुमार झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी.
इसके बाद पुलिस ने मिथिलेश कुमार झा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मिथिलेश झा की हाल में ही नियुक्ति हुई थी. महिला सिपाही ने पुलिस को जानकारी दी है कि एक पॉर्न वीडियो का लिंक मिथिलेश कुमार झा ने अपने साथियों के साथ ही उसके एक परिचित को भेज दिया और उस वीडियो में रही महिला को उसके होने ही जानकारी देकर उसे बदनाम करने की कोशिश की. इसके कारण उसके मान-सम्मान का हनन हुआ है.
कई दिनों से वीडियो हो रहा था वायरल
महिला सिपाही नवीन पुलिस केंद्र में तैनात है. उसके नाम का एक पॉर्न वीडियो वायरल हो रहा था, लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं थी. पुलिस लाइन में उसे शक की निगाह से सभी देख रहे थे.
इसी बीच वह वीडियो महिला सिपाही के एक परिचित के मोबाइल पर भी आ गया. उस परिचित ने काफी हिम्मत करके महिला सिपाही को वह वीडियो दिखा दिया और यह भी जानकारी दे दी कि उस पॉर्न वीडियो में एक्टिंग करने वाली महिला वो खुद है.
महिला सिपाही के पैरों तले जमीन खिसक गयी और उसने तुरंत ही बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी. मामला एसएसपी मनु महाराज के पास भी पहुंचा. इसके बाद तुरंत ही अगले दिन सिपाही मिथिलेश कुमार की गिरफ्तारी कर ली गयी और जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें