27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइकर्स गैंग के आरोपितों को पकड़ने के लिए की छापेमारी

पटना : रुपसपुर में बाइकर्स गैंग के बीच हुए गैंगवार के बाद पुलिस की तफ्तीश तेजी से चल रही है. पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की है. करीब आधा दर्जन लड़कों को थाने में पूछताछ के लिए लाया गया है. इसमें वे लड़के भी शामिल हैं, जो डीएवी में […]

पटना : रुपसपुर में बाइकर्स गैंग के बीच हुए गैंगवार के बाद पुलिस की तफ्तीश तेजी से चल रही है. पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की है. करीब आधा दर्जन लड़कों को थाने में पूछताछ के लिए लाया गया है. इसमें वे लड़के भी शामिल हैं, जो डीएवी में प्लस टू के छात्र हैं और दोनों के बीच हुए विवाद के बाद मामला बाइकर्स गैंग तक पहुंचा. लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. वहीं गोली लगने से घायल शुभांकर, पीयूष और अभिषेक कुमार की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

गोली लगने से घायल शुभांकर, पीयूष और अभिषेक कुमार ने अपने बयान में बताया है कि माइंस गैंग के लोग स्कूली बच्चों से पैसा वसूली करते हैं. पैसा नहीं देने पर उन्हें मारते-पीटते हैं. 10 वीं व 12 वीं में पढ़ने वाले छात्र अपना जेब खर्च से इन्हें महीना देते हैं. इसी बात से जब रोकने के लिए खुशबू और जोशी से बात की गयी तो वे लोग फोन पर धमकी देने लगे. इसके बाद ही पीछा करके घटना को अंजाम दिया गया.
पुलिस माइंस गैंग के जोशी, अली, खुशबू समेत सभी आरोपितों की तलाश कर रही है. जयप्रकाश नगर के रहने वाले शुभम रंजन से भी पुलिस ने दोबारा पूछताछ की है. उसकी जांघ में गोली लगी है.
उसने बयान दिया है कि उसे जयप्रकाशनगर में गोली लगी थी. उसका कहना है कि उसे अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी है, जबकि पुलिस को शक है कि वह भी बाइकर्स गैंग के बीच हुई भिड़ंत में शामिल था. वह डीएवी में प्लस टू का छात्र है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें