1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 1 crore 43 lakh cash 67 lakh jewelery and two crore land papers found from engineers house in patna vigilance raid update news rjs

विजिलेंस की छापेमारी में इंजीनियर के घर मिले 1 करोड़ 47 लाख कैश,68 के ज्वैलरी,20 लाख के FD और जमीन के कागजात

इंजीनियर रविंद्र कुमार के घर शुक्रवार को हुई छापेमारी में 1 करोड़ 47 लाख कैश, 68 लाख की ज्वैलरी और दो करोड़ के जमीन के कागजात मिले हैं.इंजीनियर रविंद्र कुमार BJP MLA का करीबी है. 22 जून को ही उनका पथ निर्माण विभाग हाजीपुर से बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन पटना में ट्रांसफर किया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विजिलेंस की छापेमारी में खुला इंजीनियर के अकूत संपत्ति का राज
विजिलेंस की छापेमारी में खुला इंजीनियर के अकूत संपत्ति का राज
प्रभात खबर

पटना. पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर रविंद्र कुमार के घर शुक्रवार को हुई छापेमारी में 1 करोड़ 47 लाख कैश, 68 लाख की ज्वैलरी और दो करोड़ के जमीन के कागजात मिले हैं. इंजीनियर रविंद्र कुमार भाजपा विधायक का करीबी भी बताया जाता है. रविंद्र कुमार का 22 जून को ही पथ निर्माण विभाग हाजीपुर से बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन पटना में ट्रांसफर किया गया था. उन्‍हें भाजपा विधायक का करीबी भी बताया जाता है.

राजधानी के पुनाईचक इलाके में धनकुबेर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पास से 20 लाख का एफडी,53 लाख रुपए के SBI की दर्जनों बैंक पासबुक और बीमा से संबंधित कागजात भी मिले हैं. 10 घंटा से ऊपर की जांच में यह जानकारी सामने आयी है. जांच अभी जारी है. निगरानी विभाग के सूत्रों का कहना है कि देर रात तक यह रकम और बढ़ सकती है. निगरानी विभाग के डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह के नेतृत्व में 12 से अधिक अधिकारी बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में पदस्थापित एग्जिक्यूटिव इंजीनियर के आवास की तलाशी में जुटे हैं. दरअसल, निगरानी विभाग की टीम ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के खिलाफ एक करोड़ 47 लाख के करीब आय से अधिक संपत्ति मिलने पर डीए केस दर्ज किया था.

विभाग में तूती बोलती थी

इंजीनियर रविंद्र कुमार का हाल-फिलहाल में पथ निर्माण विभाग हाजीपुर से बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट स्थानांतरण कॉरपोरेशन पटना में किया गया था. स्थानीय लोगों का कहना है कि इंजीनियर की विभाग में काफी तूती बोलती थी. उसके भाजपा कोटा के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक से काफी करीब के रिश्ते थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें