1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. new year 2021 if you are planning new year party then this news for you read which hotel in patna have dj night and where is gala night for new year celebration in patna upl

New year 2021 Party का प्लान बना रहे हैं तो खबर आपके लिए है, पढ़ें- पटना के किस होटल में DJ और कहां है गाला नाइट की तैयारी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नये साल के स्वागत का काउंटडाउन शुरू हो गया है.
नये साल के स्वागत का काउंटडाउन शुरू हो गया है.
File

New year 2021: नये साल के स्वागत का काउंटडाउन (New year Countdown) शुरू हो गया है. लोगों के जश्न को दोगुना करने के लिए पटना के कई होटलों (Hotels in Patna) में इसकी तैयारी शुरू हो गयी है. यहां लोग डीजे नाइट (DJ Night), गाला नाइट (Gala night) और लजीज व्यंजन का लुत्फ उठाते हुए नये साल की पार्टी (New Year party) को और भी खास बना सकते हैं.

इसलिए होटल मौर्या, होटल एवीआर, होटल पनाश, होटल अमल्फी, होटल क्लार्क इन जैसे अन्य कई होटलों में अलग-अलग तरह से 31 दिसंबर (31 December) की शाम को जश्न होगा. हालांकि, कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को देखते हुए कई जगहों पर न्यू इयर पार्टी सादगी के साथ मनायी जायेगी. वहीं कइयों को नयी गाइडलाइन (Corona Guidelines ) का इंतजार है. इसलिए इस बार कोई बड़ा सेलिब्रिटी नहीं आ रहा या कोई भव्य कार्यक्रम नहीं किया जा रहा है, जहां अधिक भीड़ पहुंच पाये. पेश है अश्वनी कुमार राय की रिपोर्ट.

New Year party  के लिए पटना के होटल और बैंक्वेट हॉल

होटल मौर्या (Hotel Maurya Patna) : 31 दिसंबर की शाम से ही होटल मौर्या में गाला नाइट का आयोजन किया जायेगा. इस दौरान होटल के रेस्त्रां एरिया में लाइव म्यूजिक होगा. होटल के रेस्त्रां मैनेजर नागेश रॉय बताते हैं कि इस बार ओपेन एरिया में कोई इवेंट नहीं होगा. रेस्त्रां को खूबसूरत तरीके से सजाया जायेगा. यहां वेज-नॉनवेज डिशेज होंगे. कपल, फैमिली या अन्य सिंगल पर्सन भी अपनी टेबल बुक करा सकते हैं. इसके लिए पांच हजार प्रति कपल का टिकट होगा. टिकट के चार्ज में फेरबदल हो सकते हैं.

होटल क्लार्क इन (Hotel clark inn) : इस बार होटल क्लार्क इन में कोई विशेष कार्यक्रम नहीं रखा गया है. यहां 31 दिसंबर की शाम कैंडल नाइट डिनर व लाइव म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं. इस बारे में होटल के मैनेजर मोंटू कुमार कहते हैं कि इस बार सादगी से न्यू इयर मनेगा, ताकि शांति से लोग आकर लजीज खाना और म्यूजिक का आनंद ले सके. खाने के लिए बुफे लगा रहेगा, जिसमें 699 प्लस टैक्स देकर प्रति व्यक्ति डिनर कर सकता है.

गार्गी ग्रैंड( Gargee Grand Hotel Patna): नये साल की पार्टी में होटल गार्गी ग्रैंड में हर बार कुछ स्पेशल होता है. इस साल भी होटल को जंगल थीम पर सजाया जायेगा. 31 दिसंबर की रात होटल के मेन गेट से अंदर तक गुफानुमा तैयार किया जायेगा, जो दर्शकों के लिए बेहद खास और अलग रहेगा. इस दौरान बेले डांस भी लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगा. इस बारे में फ्रंट ऑफिस मैनेजर दीपक कुमार ने बताया कि यहां कोविड 19 के गाइड के अनुसार ही पार्टी आयोजित की जायेगी. इस दौरान बुफे की व्यवस्था होगी, जिसमें अनलिमिटेड फूड रखा गया है. यहां कपल के लिए चार हजार की टिकट तय की गयी है.

होटल पनाश (Hotel Panash) : नये साल के मौके पर लोगों को अधिक उत्साह होता है. इसलिए लोगों के उत्साह को कायम रखते हुए होटल पनाश में भी 31 दिसंबर की शाम पार्टी रखी गयी है. होटल के ऑपरेशन मैनेजर कुमोद शर्मा कहते हैं कि पटना का डीजे बैंड के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर होंगे, जो लाइव म्यूजिक परफॉर्म करने वाले हैं. इस दौरान बुफे लगाया जायेगा.

होटल एवीआर (Hotel AVR) : नये साल के अवसर पर होटल एवीआर में फन एंड मस्ती के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट किया जायेगा. इस बार ज्यादा भीड़ न पहुंचे इसलिए लिमिट में ही सब कुछ ऑर्गनाइज किया जायेगा. होटल के मैनेजर कुंदन कुमार कहते हैं कि बुफे के साथ-साथ डीजे नाइट रखा गया है. इसमें रॉक बैंड ग्रुप भी शामिल होंगे.

होटल अमल्फी (Amalfi Grand Patna): नये साल के अवसर पर कोविड 19 का पालन करते हुए होटल अमल्फी में डीजे नाइट रखा जायेगा, जिसमें धमाकेदार कार्यक्रम का नाम चियर्स 2021 रखा गया है. इसमें डीजे की धुन पर लोग थिरकते हुए मिडनाइट का काउंटडाउन करेंगे. होटल के सीइओ कुमार राहुल नमन ने बताया कि न्यू इयर पार्टी के लिए गाइड लाइन फॉलो किया जायेगा

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें