25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाज के दौरान हिसुआ के जख्मी दिहाड़ी मजदूर की मौत

हिसुआ : गुरुवार को हिसुआ के नगर पंचायत के वार्ड-दो, पांचू तालाब पर के निवासी जख्मी दिहाड़ी मजदूर कृष्णा पंडित का बेटा अशोक पंडित की मौत हो गयी. पटना में सवा माह से उसका इलाज चल रहा था. अशोक राजगीर रोड के व्यवसायी भोला साव का माल उतारने के क्रम में जख्मी हो गया था […]

हिसुआ : गुरुवार को हिसुआ के नगर पंचायत के वार्ड-दो, पांचू तालाब पर के निवासी जख्मी दिहाड़ी मजदूर कृष्णा पंडित का बेटा अशोक पंडित की मौत हो गयी. पटना में सवा माह से उसका इलाज चल रहा था. अशोक राजगीर रोड के व्यवसायी भोला साव का माल उतारने के क्रम में जख्मी हो गया था और उसे ठंड भी लग गयी थी.

उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया था. गुरुवार की शाम पटना से लाश आने के बाद घर में कोहराम मच गया. मां-पिता पत्नी, बच्चे सभी चित्कार कर उठे. देखने और संवेदना प्रकट करने वालों की भीड़ लग गयी. लोग परिवार को बेसहारा होने की बातें कह दुख जता रहे थे.
गौरतलब हो कि मजदूर के जख्मी होने और ठंड लगने के बाद ईलाज की मांग का मामला गरमाया था. व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर अपने-अपने पक्ष पर अड़े रहे थे. व्यवसायियों ने दुकानें बंद कर दी और लोडिंग-अनलोडिंग का काम ठप हो गया था. बाद में मुआवाजा तय कर सुलह समझौता हुआ था. ईलाज के लिए 50 हजार रुपये दिये गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें