26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवादा : चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने युवक को पीटकर किया अधमरा

पुलिस ने पीड़ित युवक को अस्पताल में कराया भर्ती सिरदला (नवादा) : सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद बाजार से सटे हेमजा गांव में चोरी के आरोप में पकड़े गये एक युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक को पीएचसी में भर्ती कराया है. मामले की […]

पुलिस ने पीड़ित युवक को अस्पताल में कराया भर्ती

सिरदला (नवादा) : सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद बाजार से सटे हेमजा गांव में चोरी के आरोप में पकड़े गये एक युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक को पीएचसी में भर्ती कराया है.

मामले की छानबीन की जा रही है. जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह करीब चार बजे हेमजा गांव में स्थित एक किराना दुकान में खटपट की आवाज सुन कर किसी ने चोर-चोर का हल्ला कर दिया. हल्ला सुन सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गये. इस बीच कुछ लोग मोबाइल की रोशनी में एक युवक के हाथों को पीछे की तरफ से बांध कर जमीन पर औंधे हुए था. इस दौरान जो आ रहे थे, युवक को अपने तरीके से पीट रहे थे. उजाला होने पर मालूम चला कि युवक गांव का ही मनोज चौधरी का बेटा कुलदीप चौधरी है.

इसके बाद स्थानीय थाने में फोन कर घटना के बारे में सूचना दी गयी, तो प्रभारी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल युवक को सिरदला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. साथ ही दुकानदार संतोष साव की शिकायत पर मॉब लिंचिंग के शिकार युवक पर चोरी की प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है. हालांकि पुलिस को आरोपित युवक के पास से चोरी का कोई सामान बरामद नहीं हुआ है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी के आरोप में युवक की पिटाई की गयी है. युवक के पास से चोरी का कोई भी सामान बरामद नहीं हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें