1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. woman returning from market with son shot dead muzafffarpur bihar asj

बेटे संग बाजार से लौट रही महिला की गोली मार हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बंदरा : पीयर थाना क्षेत्र के जरंगी में रविवार की देर शाम प्लाई फैक्ट्री के नजदीक एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना काे अंजाम देकर बाइक सवार दाे अपराधी फरार हो गये. महिला की पहचान जरंगी गांव के गोपाल साह की 55 वर्षीय पत्नी कुंती देवी के रूप में की गयी है.

वह पुत्र अमन के साथ बखरी चौक स्थित हाट से खरीदारी कर घर लौट रही थी. इसी दौरान घात लगाये अपराधियों ने गोली मार दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष श्यामनारायण प्रसाद ने बताया कि महिला के सीने में दो गोली लगी है.

उसके बेटे ने चंदेश्वर साह पर गोली मारने का आरोप लगाया है. उसे हिरासत में लिया गया है. आरोपित महिला का पड़ोसी है. घटना के पीछे जमीन विवाद का मामला सामने आया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार अपराधी मास्क पहन पहले से घात लगाकर फैक्टरी के पास खड़े थे. मां-बेटे को आते देख दोनों सतर्क हो गये. बाइक से पहले कुंती देवी को धक्का मार कर गिरा दिया. उसके बाद सीने में दो गोली मार दी. जिस वक्त गोली मारी गयी, उसका पुत्र कुछ दूरी पर पीछे चल रहा था.

इस कारण उसकी जान बच गयी. कुुंती के दूसरे पुत्र राजकुमार साह ने बताया कि पड़ोसी चंदेश्वर साह पहले से जान से मारने की धमकी देता था. बड़गांव के मुखिया शंभू साह ने बताया कि मृतक महिला काफी गरीब थी. पुलिस मामले की जांच कर दोषी को सजा दिलाये.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें