1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 giriraj singh speech attack chirag paswan and tejashwi yadav rjd muzaffarpur news avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : तेजस्वी-चिराग के खिलाफ Giriraj Singh ने संभाला मोर्चा, कहा-'दोनों PK के शिष्य'

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी-चिराग के खिलाफ गिरिराज सिंह ने संभाला मोर्चा, कहा-'दोनों पीके का शिष्य'
तेजस्वी-चिराग के खिलाफ गिरिराज सिंह ने संभाला मोर्चा, कहा-'दोनों पीके का शिष्य'
Prabhatkhabar

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020, Latest News on Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोजपा के एनडीए गठबंधन से अलग हट कर चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि यह सोची समझी चाल है. पर्दे के पीछे से खेल चल रहा है. चिराग व तेजस्वी के एक ही गुरु पीके के शिष्य हैं. उनका इशारा प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की ओर था. सिंह ने कहा कि एनडीए को नुकसान पहुंचाने के लिए व्यूह रचना की जा रही है. लेकिन, इनको समझ लेना चाहिए कि जनता सब कुछ समझ चुकी है. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

मंत्री ने चिराग के हाल के बयान पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि वे खुद को पीएम का हनुमान बताते हैं. लेकिन, तेजस्वी व कांग्रेस के खिलाफ क्यों नहीं बोलते हैं. मन में राम बगल में छुरी नहीं होना चाहिए. गठबंधन धर्म को निभाना आना चाहिए. प्रभात खबर के साथ विशेष बात चीत के दौरान उन्होंने कहा कि इसका खामियाजा लोजपा को ही भुगतना पड़ेगा. पांच सीट भी मिल जाये तो बड़ी बात होगी.

चिराग जिस व्यक्ति के शिष्य हैं, उनके कारनामे सभी जानते हैं. एनडीए के पूर्ण बहुमत का दावा करते हुए कहा कि व्यूह रचना से कुछ बिगड़ने वाला नहीं है. गेम क्लियर हो चुका है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सरकार बनने जा रही है. गिरिराज सिंह ने चिराग के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक मीठा और दूसरा खट्टा. ऐसा नहीं चलता है. भाजपा को साथ निभाना आता है. राजद सुप्रीमो तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी के सवाल पर कहा कि अभी उनको सीखने की जरुरत है.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें