1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bank robbery in muzaffarpur update crime news bihar crime latest news

Bihar News : SBI में दिनदहाड़े लूट, कुछ ही मिनट में 6 अपराधियों ने लूटे 6 लाख

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुजफ्फरपुर में बैंक से 6 लाख की लूट
मुजफ्फरपुर में बैंक से 6 लाख की लूट
प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुजफ्फरपुर. हथियारबंद अपराधियों गुरुवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे के आस पास एसबीआई से 6 लाख 84 हजार रुपए लूट लिए. यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेपूरा बाजार की है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

स्थानीय लोगों के अनुसार तीन बाइक सवार छह अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. सूत्रों का कहना है कि तीन अपराधी बैंक के बाहर हथियार लहरा रहे था और तीन बैंक में लूट पाट कर रहे थे. लोगों में अपनी खौफ पैदा करने के लिए अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी किए. इसमें किसी के भी जख्मी होने की सूचना नहीं है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

मामले सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान हो गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी शुरु कर दी गाई है.

सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने कहा कि लूट की घटना के बाद जिस दिशा में लुटेरे भागे है उस तरफ नाकेबंदी कर लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है. बताया जा रहा कि छह लुटेरों ने बैंक में धावा बोला और इसके बाद हथियार के बल पर कर्मियों को कब्जे में लेकर उन लोगों ने बैंक में लूटपाट कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर बैंक के बाहर एकत्रित लोगों को भयभीत करने के लिए अपराधियों ने फायरिंग कर वहां से फरार हो गए. इधर, पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें