सकरा में सरेशाम फायरिंग साले की मौत, जीजा गंभीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सकरा : थाना क्षेत्र के द्वारिकापुर गांव स्थित सुतारी चौक पर गुरुवार की शाम बाइक सवार तीन अपराधियो ने ससुराल आये युवक को गोली मार दी. वहीं उसके साले की मौत हो गयी. मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.
बताया जाता है कि वैशाली जिला के महजिदिया गांव के मनीष कुमार (21 वर्ष) अपने ससुराल आया था. उसके साले के चाचा शत्रुध्न राम का शव दिल्ली से आ रहा था. वह अपने साला दीपू कुमार (17 वर्ष) और पत्नी मनीषा के साथ ईटहा गांव स्थित ग्राहक सेवा केंद्र से चार हजार रुपये निकाल कर बाइक से लौट रहे थे.
शाम करीब सात बजे सुतारी चौक के पास चाय दुकान पर लिट्टी खाने रुके थे. खाने के दौरान ही दुकान पर पहले से मौजूद तीन अज्ञात लोगों में से एक ने पिस्टल से फायर कर दी. गोली मनीष की पीठ में लगी. गोली लगते ही जीजा-साला भागने लगे. भागने के दौरान ही दीपू खेत में गिर गया.
फायरिंग के बाद तीनों अपराधी अपाचे, पल्सर और बुलेट से भाग निकले. घटना के वाद लोगों की भीड़ जुट गयी. भीड़ ने दोनों को रेफरल अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टर ने दीपू को मृत घोषित कर दिया.
मनीष को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. दीपू इंटर का छात्र था. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचकर थानाध्यक्ष पीके सामर्थ घटना की छानवीन कर रहे है. दीपू की नाक से खून बह रहा था. उसके कपड़े पर खून के छीटे भी थे. चिकित्सक फैजल अहमद ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा. दीपू के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है. उसकी मां रसोइया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें