ऐतिहासिक होगा युवा संवाद कार्यक्रम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मुजफ्फरपुर: राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल सात जुलाई को एक दिन के दौरे पर शहर पहुंच रहे हैं. इसको लेकर जोर-शोर से तैयारी शुरू हो गयी है. इसी सिलसिले में मंगलवार को भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष सह बांकीपुर विधायक नितिन नवीन ने मंगलवार को भाजयुमो के सात जिले के जिलाध्यक्ष व पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारी की समीक्षा की.
जूरन छपरा स्थित पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में विशेष रूप से युवा संवाद कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी गयी. प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि युवा संवाद कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा. युवा कार्यकर्ताओं को एनडीए सरकार के तीन साल की योजनाओं के बारे में जानकारी दी जायेगी. तीन साल में केंद्र सरकार ने 92 लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है. योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचे, इसके लिए कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों को बतायेंगे. यह आयोजन भगवानपुर स्थित अनुराधा विवाह भवन में आयोजित किया गया है. इसमें प्रदर्शनी भी लगेगी.
जिलाध्यक्ष रामसूरत राय ने बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जन्म शताब्दी वर्ष के मौके पर सरकार की उपलब्धि व आगे की कार्ययोजना की जानकारी देने के लिए राष्ट्रीय संगठन मंत्री बिहार प्रवास पर आ रहे हैं. कार्यक्रम की शुरुआत रजला स्थित पोखर पर पौधारोपण से होगी. 11 बजे दिन में तुर्की के जेएम मेडिकल कॉलेज में कार्य समिति की बैठक होगी. महादलित बस्ती में सह भोज कार्यक्रम होगा. शाम में नगर विधान सभा मंडल की बैठक होगी. युवा संवाद कार्यक्रम पर विशेष फोकस होगा. बैठक में प्रदेश अनुशासन समिति सदस्य रवींद्र सिंह, राष्ट्रीय कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक राजेश वर्मा, पूर्व विधायक सुरेश चंचल, जिलाध्यक्ष नचिकेता पांडेय, प्रदेश मंत्री रविकांत सिन्हा, अभिषेक कुमार, शशि रंजन , मुकेश कुमार, सिद्धार्थ कुमार आदि उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें