पीडब्ल्यूडी कर्मी के बंद घर से लाखों की चोरी, चोरों की करतूत हुई कैमरे में कैद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंगेर : कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बड़ी मिर्जापुर नारायण कॉलोनी में मंगलवार की रात चोरों ने बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात सहित अन्य सामान की चोरी कर ली.

चोरों के घर में घुसने और सामान लेकर निकलते समय की गतिविधि पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है. इधर सूचना मिलने के बाद पहुंचे गृहस्वामी रामनाथ गुप्ता ने अज्ञात के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.
प्राप्त समाचार के अनुसार, बड़ी मिर्जापुर नारायण कॉलोनी निवासी रामनाथ गुप्ता अररिया में पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत हैं. जबकि उसकी पत्नी एवं पतोहू छठ पर्व के बाद घर बंद कर गोवा चली गयी. वहां उनका बेटा सेना में कार्यरत है.
मंगलवार की सुबह पड़ोसी राजेश कुमार ने रामनाथ को फोन कर बताया कि उसके घर में चोरी हो गयी है. छुट्टी लेकर शाम में वह मुंगेर पहुंचे तो देखा कि मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ है. अंदर जाकर देखा तो तीनों कमरों का ताला टूटा था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था. दोनों गोदरेज एवं ट्रक का ताला भी टूटा हुआ था.
उन्होंने कासिम बाजार थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध लिखित शिकायत की है. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने 5 सोने का सिक्का, 20 चांदी का सिक्का, दो बहू का 10-10 भर सोने एवं चांदी का गहना, कपड़ा, टीवी, पीतल व स्टील का बरतन एवं 50 हजार रुपया नकद चोरी कर लिया.
बताया जाता है कि उसके पड़ोसी के घर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. जिसमें चोरों के घर में प्रवेश करने एवं समान लेकर बाहर निकलते हुए करतूत भी कैद हुआ है. कैमरा के अनुसार मंगलवार की रात 12:40 में ताला तोड़ कर चोर घुसा है और लगभग 2:43 बजे समान लेकर निकलते देखा जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें